रेंजर्स के लिए खेलना नये तरह का अनुभव : बाला देवी

नयी दिल्ली : भारतीय महिला फुटबॉल टीम की स्ट्राइकर बाला देवी ने कहा कि रेंजर्स महिला एफसी के लिए खेलना उनके लिए एक नये तरह का अनुभव रहा, जहां उन्हें विभिन्न देशों की बेहतरीन खिलाड़ियों के साथ खेलने का मौका मिला। मेरे लिए नया देश था और एक अलग तरह का अनुभव रहा। वहां स्कॉटलैंड, कनाडा, अमेरिका और फ्रांस के कई खिलाड़ी थे। यह मेरे लिए चुनौतीपूर्ण था लेकिन मुझे काफी कुछ सीखने को मिला। लेकिन वहां ज्यादातर फुटबॉल की बात करते थे जो मेरे लिए काफी अच्छा था। हम लोग अब जीपीएस का इस्तेमाल करते हैं, जिससे टीम का हर खिलाड़ी किस तरह प्रदर्शन कर रहा है उससे जानने में मदद मिलती है। खिलाड़ी किस तरह दोनों पैरों से गेंद को छू रहे हैं। इससे खिलाड़ी सत्र में अपना 100 फीसदी देते हैं। लॉकडाउन के दौरान हमारे सप्ताह में पांच सत्र होते थे और कई बार दिन में दो सत्र होते थे। ट्रेनिंग के बाद हम जिम जाते हैं और हमने इसका काफी आनंद भी लिया। बता दें कि बाला देवी पहली भारतीय महिला फुटबॉलर हैं, जिन्होंने इस साल की शुरुआत में यूरोप में क्लब के साथ करार किया था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

हावड़ा में 9 नये चेहरे, क्रिकेटर मनाेज तिवारी को शिवपुर से ​मिला टिकट

80 से पार विधायकों को नहीं मिली उम्मीदवारी नये चेहरों पर है यकीन : मुख्यमंत्री हावड़ा : आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए शुक्रवार को मुख्यमंत्री व आगे पढ़ें »

तृणमूल के आरोपों को चुनाव आयोग ने बताया निराधार

कहा - सभी चुनाव अधिकारी तत्परता व कर्मठता से कर रहे काम हमें अपने चुनाव अधिकारियों पर पूरा भरोसा सन्मार्ग संवाददाता नई दिल्ली/कोलकाताः मुख्य निर्वाचन आयोग ने तृणमूल आगे पढ़ें »

ऊपर