नीरज चोपड़ा का फूड लव : बंगाली पूरी का लिया जायका

नई दिल्ली : टोक्यो ओलंपिक 2020 में देश के लिए गोल्ड मेडल जीतने वाले जेवलिन थ्रोअर नीरज चोपड़ा का ‘फूड लव’ किसी से छिपा नहीं है। देसी फूड के प्रति उनका प्रेम एक बार फिर फैंस के सामने आया है। नीरज चोपड़ा ने अपने हालिया कोलकाता दौरे पर बंगाल की ट्रेडिशनल थाली का जायका लिया जो कई अलग-अलग प्रकार के स्वादिष्ट व्यंजनों से भरी थी। सोशल मीडिया पर एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें नीरज को बंगाली थाली में परोसी गई चीजों के बारे में बताया जा रहा है। नीरज कोलकाता के राजकुटिर स्थित ‘ईस्ट इंडिया रूम’ नाम के एक रेस्टोरेंट में पहुंचे थे, जहां उनके सामने ट्रेडिशनल बंगाली थाली पेश की गई थी। केले के पत्ते से सजी इस ट्रेडिशनल थाली में कई तरह के व्यंजन शामिल थे। इसमें चावल, लूची, दाल, दम आलू, मटन, झींगा मलाई करी और फ्राइज जैसी टेस्टी डिश परोसी गई थीं। रिपोर्ट के मुताबिक, खाने के बाद नीरज ने बंगाली रसगुल्ला और मिष्टी दोई का भी स्वाद चखा। राजकुटिर के कोर्पोरेट शेफ सुमंता चक्रबर्ती ने बताया कि नीरज ने उनसे कहा, ‘मैंने बंगाली व्यंजनों के बारे में सुना तो बहुत था, लेकिन कभी इसे चखने का मौका नहीं मिला।’

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

बड़ी खबरः फिर उबला भाटपाड़ा, समाज विरोधियाें ने लहराये हथियार, घायल किये लोगों को

भाटपाड़ा : भाटपाड़ा एक बार फिर उबला। यहां समाजविरोधियों ने हथियार लहराते हुए लोगों को घायल कर दिया। भाटपाड़ा थाना अंतर्गत मद्राल नेताजी मोड़ इलाके आगे पढ़ें »

ऊपर