क्या आज आखिरी बार मैदान पर उतरेंगे धोनी द कैप्टन?

नई दिल्लीः चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ फाइनल मुकाबला आखिरी हो सकता है। कुछ दिन पहले धोनी ने कहा था कि वो अगले सीजन किस भूमिका में नजर आएंगे ये उनको भी नहीं पता है। सीएसके को 9वीं बार फाइनल में पहुंचाने वाले कैप्टन कूल धोनी ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ क्वालिफायर-1 में कमाल की बल्लेबाजी की थी। उन्होंने 6 गेंद में 18 रन बनाए थे और चेन्नई को अपनी बल्लेबाजी के दम पर फाइनल में पहुंचाया था।
अगले साल आईपीएल को लेकर मेगा ऑक्शन होने वाला है। मेगा ऑक्शन के लिए कौन सी टीम कितने खिलाड़ियों को रिटेन करेगी, इस बात पर अभी पर्दा डला हुआ है। ऐसे में धोनी चेन्नई की टीम का हिस्सा होंगे या नहीं ये बड़ा सवाल है और केकेआर के खिलाफ मुकाबला उनका आखिरी मैच भी हो सकता है।
धोनी ने खुद दिए थे संकेत

हाल ही में आईपीएल 2021 के दौरान एमएस धोनी ने किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ खेले गए मैच में टॉस के दौरान आईपीएल में अपने भविष्य को लेकर एक बड़ा बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि वो आईपीएल के अगले सीजन एक खिलाड़ी के रूप में CSK का हिस्सा होंगे या नहीं इस बारे में उन्हें खुद पता नहीं है।पूर्व भारतीय कप्तान के अनुसार- आप मुझे पीले रंग की जर्सी में देखेंगे, लेकिन क्या मैं चेन्नई के लिए खेलूंगा, मुझे नहीं पता। इसको लेकर काफी सारी अनिश्चितताएं हैं। इसका सीधा कारण है कि IPL में दो नई टीमें आ रही हैं। अभी किसी को भी रिटेंशन पॉलिसी के बारे में कुछ नहीं पता है। हमें ये भी नहीं पता है कि कितने विदेशी खिलाड़ी या कितने भारतीय खिलाड़ियों को टीम रिटेन कर सकती है। प्रत्येक खिलाड़ी की धनराशि (मनी कैप) कितनी होगी ये भी नहीं पता है। जब तक नियम नहीं बनते आप इस पर फैसला नहीं कर सकते हैं। इसलिए हमें इसके लिए इंतजार करना होगा और उम्मीद करता हूं कि यह सभी के लिए यह अच्छा होगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

पश्चिम बंगाल जल्द बूस्टर डोज का परीक्षण करेगा

6 अस्पतालों ने जताई इच्छा सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : पश्चिम बंगाल सरकार महानगर में कोविड-19 रोधी टीके की बूस्टर खुराक का जल्द परीक्षण करने की योजना बना आगे पढ़ें »

ऊपर