मीडिया को आईपीएल मैच, अभ्यास सत्र कवर करने की अनुमति नहीं

दुबई: आईपीएल की शुरुआत शनिवार को मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच अबु धाबी में होने वाले मुकाबले से होगी लेकिन कोरोना महामारी को देखते हुए मीडिया को मैच तथा अभ्यास सत्र कवर करने की अनुमति नहीं होगी। बता दें कि इस बार आईपीएल को दर्शकों के बिना कराया जा रहा है।

आईपीएल ने शुक्रवार को जारी बयान में बताया कि स्वास्थ्य और सुरक्षा चिंताओं को देखते हुए यूएई मीडिया को छोड़कर किसी और मीडिया कर्मियों को मैच या टीम अभ्यास सत्र कवर करने के लिए पंजीकरण करने औश्र स्टेडियम पहुंचने की अनुमति नहीं होगी। आईपीएल ने साथ ही बताया कि इस बार की अभूतपूर्व परिस्थितियों को देखते हुए मीडिया को हर मैच के बाद खिलाड़ियों से वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिये रूबरू कराया जाएगा। बीसीसीआई से पंजीकृत मीडिया को विज्ञप्ति के जरिये वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस के बारे में जानकारी दी जायेगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

विम्बलडन चैम्पियन हालेप काेरोना संक्रमित

वाशिंगटन : विम्बलडन चैम्पियन सिमोना हालेप ने बताया कि वह कोरोना वायरस जांच में पॉजिटिव आयी है और उनमें इस बीमारी के ‘हलके लक्षण’ है। आगे पढ़ें »

चीन आए फ्रोजन फिश के पैकेट में मिला कोरोना वायरस

बीजिंग : चीन ने इक्वाडोर की सीफूड बनाने वाली कंपनी फायरएक्पा से होने वाले आयात पर रोक लगा दी है। दरअसल वहां से आए सीफूड आगे पढ़ें »

ऊपर