शमी ने विराट कोहली के व्यवहार को लेकर किया बड़ा खुलासा

नई दिल्ली: इसमें कोई दो राय नहीं है कि भारतीय टीम का पेस अटैक इस वक्त दुनिया में सबसे बेहतरीन है। टीम इंडिया के इस गेंदबाजी यूनिट को बनाने में टीम के कप्तान विराट कोहली का काफी बड़ा हाथ रहा है। इसी बीच टीम के प्रमुख तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने विराट को लेकर एक दिल जीतने वाली बात कही है। शमी ने कहा कि  गेंदबाजी के वक्त कप्तान कोहली गेंदबाजों को पूरा सहयोग देते हैं। शमी ने कहा, ‘विराट हमेशा अपने तेज गेंदबाजों का समर्थन करते हैं। साथ ही हमें मैदान पर गेंदबाजी के दौरान पूरी छूट देते हैं। वो केवल तभी बीच में आते हैं जब हमारी योजना सफल नहीं होती, नहीं तो हम स्वतंत्र हैं। हम जैसा चाहते हैं वैसा कर सकते हैं। विराट हमेशा से बहुत सहयोगी रहे हैं।’
टीम के खिलाड़ियों के साथ विराट के व्यवहार के बारे में बात करते हुए शमी ने कहा कि विराट ऐसे रिएक्ट करते हैं जैसे वो हमारे बचपन के दोस्त हैं। उन्होंने कहा, ‘विराट ने कभी भी हम में से किसी एक पर भी कोई दबाव नहीं डाला। ज्यादातर एक गेंदबाज के दिमाग में संदेह होता है कि वह अपने कप्तान के पास जाए या नहीं, लेकिन, विराट के साथ ऐसा कभी नहीं हुआ है। वो हमारे साथ मजाक करता है, ऐसा व्यवहार करता है मानो हमारे बचपन का दोस्त हो।
 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राज्य में गणतंत्र का घुट रहा है दम : राज्यपाल

शुभेंदु अधिकारी समेत भाजपा विधायक मिले राज्यपाल से सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : सोमवार को​ विधानसभा में विपक्षी दल के नेता शुभेंदु अधिकारी समेत भाजपा विधायकों ने राजभवन आगे पढ़ें »

बेड पर सेक्स के दौरान कुछ इस तरह…

कोलकाता : परफेक्ट सेक्स जैसी कोई चीज नहीं होती है। सेक्स के दौरान हम सभी गलतियां करते हैं! कुछ गलतियां पूरी तरह से टाली नहीं जा सकती आगे पढ़ें »

ऊपर