मयंक पर पड़ी भारी, गब्बर की पारी, 7 विकेट से हारी पंजाब

अहमदाबाद : आईपीएल 2021 के 29वें मैच दिल्ली कैपिटल्स ने पंजाब किंग्स को 7 विकेट से हरा दिया। इस जीत के साथ दिल्ली 12 अंको से साथ अंक तालिका के शीर्ष पर पहुंच गई है। नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले गये इस मैच में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए पंजाब ने 167 रन का लक्ष्य दिया। जवाब में दिल्ली ने शिखर धवन के आकर्षक अर्द्धशतक की बदौलत 17.4 ओवर में 3 विकेट खोकर 167 बनाकर मैच अपने नाम कर लिया। दिल्ली के लिए धवन ने सबसे अधिक 69 रनों की पारी खेली। उनके अलावा सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ ने 39 रन बनाये। दिल्ली टीम की शुरुआत अच्छी रही। टीम ने पावरप्ले में बिना विकेट गंवाये 63 रन बनाये।

बतौर कप्तान मयंक का पहला अर्द्धशतक
पंजाब किंग्स ने 6 विकेट गंवाकर 166 रन बनाये। बीमार लोकेश राहुल की जगह मयंक अग्रवाल टीम की कप्तानी कर रहे। उन्होंने बतौर कप्तान अपने पहले ही मैच में अर्द्धशतक लगाया। मयंक ने 58 बॉल पर सबसे ज्यादा 99 रन की नाबाद पारी खेली। यह लीग में उनकी ओवरऑल 9वां अर्द्धशतक जड़ा। उनके अलावा डेब्यू मैच खेल रहे डेविड मलान ने 26 रन बनाये। दिल्ली के तेज गेंदबाज कगिसो रबाडा ने 3 विकेट लिए। अक्षर पटेल और आवेश खान को 1-1 विकेट मिला।

शेयर करें

मुख्य समाचार

सुसाइड प्वाइंट बनता जा रहा है विद्यासागर सेतु

हावड़ा ब्रिज पर रेलिंग लगने के बाद यहां पर लोगों की संख्या बढ़ी पिछले दो महीने में 5 लोगों को पुलिस ने आत्महत्या करने से बचाया सन्मार्ग आगे पढ़ें »

कोरोना संक्रमित पिता के इलाज खर्च जुगाड़ नहीं कर पाया, बेटा कुएं में कूद कर मरा

सन्मार्ग संवाददाता दुर्गापुर : प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कोरोना संक्रमित पिता के इलाज का खर्च नहीं उठा पाने से तनावग्रस्त बेटे ने कुआं में कूदकर आत्महत्या आगे पढ़ें »

ऊपर