मॉरिसियो ने ओडिशा को लगातार दूसरी हार से बचाया

वास्को : दो गोल से पिछड़ने के बाद डिएगो मॉरिसियो के शानदार दो गोल की बदौलत ओडिशा एफसी ने आईएसएल के सातवें सीजन में रविवार को यहां वॉस्को डि गामा के तिलक मैदान पर खेले गए सीजन के 10वें मैच में जमशेदपुर एफसी को 2-2 से ड्रॉ पर रोक दिया। जमशेदपुर ने पहले ही हॉफ में फॉरवर्ड नेरिजुस वाल्किस के दो गोल के दम पर 2-0 की बढ़त बना ली थी। लेकिन दूसरे हाफ के अंतिम मिनटों में ओडिशा एफसी ने मॉरिसियो के दो गोल के सहारे मुकाबला ड्रॉ करा दिया। दोनों टीमों का इस सीजन में यह पहला ड्रॉ है क्योंकि दोनों टीमें अपना पिछला मुकाबला हार चुकी थी। मैच में दो बदलाव के साथ उतरी जमशेदपुर की किस्मत 11वें मिनट में ही उसके लिए मौका लेकर आया, जब ओडिशा के गौरव बोरा का हैंड पेनल्टी एरिया में बॉल से टच हो गया और रेफरी ने जमशेदपुर को पेनल्टी दे दी। वाल्किस ने 12वें मिनट में इस पेनल्टी को गोल में तब्दील करके जमशेदपुर को 1-0 की बढ़त दिला दी। व्लास्किस का सीजन का यह दूसरा गोल था। पहला गोल दागने के बाद वाल्किस यहीं नहीं रुके उन्होंने 27वें मिनट में शुभम सारंगी की गलती और ओडिशा के कमजोर डिफेंस का फायदा उठाकर एक और शानदार गोल कर दिया तथा जमशेदपुर को मुकाबले में 2-0 से आगे कर दिया। दूसरे हॉफ में ओडिशा के ब्राजीलियन फॉरवर्ड डिएगो मॉरिसियो ने 77वें मिनट में गोल करके ओडिशा का खाता खोला। इसके कुछ देर बाद मॉरिसियो ने तभी एक और शानदार गोल करके ओडिशा को लगातार दूसरी हार से बचा लिया और जमशेदपुर को सीजन की पहली जीत दर्ज करने से महरूम कर दिया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

नंदीग्राम में ममता की सभा में लाखों की भीड़ उमड़ने की उम्मीद

सन्मार्ग संवाददाता खड़गपुर/नंदीग्राम : नये वर्ष के दूसरे सप्ताह से ही तृणमूल सुप्रीमों और राज्य की मुख्यमंत्री जिलों के दौरे पर निकल रहीं हैं और उसकी आगे पढ़ें »

सांसद पड़े नरम, पहुंचे हावड़ा में आयोजित तृणमूल की रैली में

सौगत ने सांसद प्रसून को किया फोन अरूप राय के नेतृत्व में निकाली गयी रैली में प्रसून व भाष्कर भट्टाचार्य राजीव, लक्ष्मीरतन व वैशाली नहीं हुए शामिल हावड़ा आगे पढ़ें »

ऊपर