ट्रायल से पहले भोपाल में अभ्यार करेंगी मनु भाकर

नयी दिल्ली : टोक्यो ओलम्पिक के लिए टिकट हासिल करने की दौड़ में शामिल युवा भारतीय निशानेबाज मनु भाकर यहां डाक्टर कर्णी सिंह निशानेबाजी परिसर में राइफल और शॉटगन चयन ट्रायल के दौरान भोपाल स्थित मध्य प्रदेश निशानेबाजी अकादमी में अभ्यास करेंगी। राष्ट्रमंडल खेलों और युवा ओलंपिक की स्वर्ण पदक विजेता 18 साल की यह पिस्टल निशानेबाज चार से 10 जनवरी तक भोपाल में अभ्यास करने के लिए रविवार को रवाना हो गयी। वह 11 जनवरी को यहां अपने चयन ट्रायल में भाग लेने के लिए वापस आयेंगी। मनु के पिता राम किशन भाकर ने कहा कि वह भोपाल के लिए रवाना हो गयी है क्योंकि कर्णी सिंह परिसर में राइफल और शॉटगन निशानेबाजों के चयन ट्रायल के कारण अभ्यास जारी नहीं रख पायेंगी। उसका ट्रायल 11 से 16 जनवरी तक चलेगा और ऐसे में अपने अभ्यास को जारी रखने के लिए उसने वहां जाने का फैसला किया। मनु पिछले एक महीने से बिना किसी ब्रेक के अभ्यास कर रही है और ट्रायल के बाद दिल्ली में शिविर में भाग लेगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

मवेशी तस्करी मामले में पुलिस अधिकारी व विकास से घंटों सीबीआई ने की पूछताछ

कई और पुलिस अधिकारियों को भेजी गयी नोटिस कोलकाता : मवेशी तस्करी मामले में एक पुलिस अधिकारी व तृणमूल नेता विनय मिश्रा के भाई से सीबीआई आगे पढ़ें »

बंगाल में निष्पक्ष चुनाव कराने संबंधी याचिका पर विचार करने से सुप्रीम कोर्ट का इनकार

नयी दिल्ली/ कोलकाता : राज्य में कुछ महीनों में ही विधानसभा चुनाव होने वाला है। इसके मद्देनजर उच्चतम न्यायालय ने केंद्र सरकार, पश्चिम बंगाल सरकार आगे पढ़ें »

ऊपर