मैनचेस्टर यूनाईटेड ने विला को 2-1 से हराया

मार्शल और फर्नांडिज ने दागे गोल, तालिका में दूसरे स्थान पर पहुंचा

मैनचेस्टर : ब्रूनो फर्नांडिज के पेनल्टी पर दागे गोल की बदौलत मैनचेस्टर यूनाईटेड ने शुक्रवार देर रात हुए इंग्लिश प्रीमियर लीग में एस्टन विला को 2-1 से हराया। इस जीत से मैनचेस्टर यूनाईटेड के शीर्ष पर चल रहे लीवरपूल के समान 16 मैचों में 33 अंक हो गये हैं लेकिन खराब गोल अंतर के कारण टीम दूसरे स्थान पर है। यूनाईटेड की ओर से फर्नांडिज के अलावा एंथोनी मार्शल ने गोल दागा जबकि एस्टन विला की ओर से एकमात्र गोल बरट्रेंड ट्रेंओरे ने किया। फर्नांडिज का 11 महीने पहले टीम से जुड़ने के बाद पेनल्टी का यह नौवां गोल है।

वेस्ट हैम ने एवर्टन को हराया
टॉमस सोसेक ने प्रीमियर लीग फुटबॉल टूर्नामेंट में 2021 का पहला गोल दागा, जिससे वेस्टहैम ने एवर्टन को 1-0 से शिकस्त दी। मुकाबले में सोसेक ने 86वें मिनट में मैच का एकमात्र गोल दागा। इसके साथ ही वेस्टहैम ने एवर्टन के लीग में लगातार चार जीत के अभियान को रोका। इस हार के बावजूद एवर्टन के 29 अंक हैं जबकि वेस्टहैम की टीम 26 अंक के साथ 10वें स्थान पर है। लीवरपूल की टीम 33 अंक के साथ शीर्ष पर चल रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

जमात-उल-मुजाहिदीन के आतंकी स्लीपर सेल की मदद से आतंकी गतिविधियों को दे सकते हैं अंजाम

मुर्शिदाबाद जिले के चार व मालदह टाउन में हमले की फिराक इन क्षेत्रों में छापेमारी कर कई आतंकियों की पहले भी हो चुकी है गिरफ्तारी कोलकाता आगे पढ़ें »

सोमवार के दिन करेंगे यह 5 काम, शिव कृपा से होगा धन का अपार वास

1.सोमवार यानी भगवान शिव का दिन और सोम यानी चंद्रमा का दिन। तो इस दिन सुबह उठकर आप भगवान शिव के दर्शन कर शिव चालीसा आगे पढ़ें »

ऊपर