दूसरे टेस्ट से पहले नेट पर लौटे अक्षर, नदीम का बाहर होना तय

नयी दिल्ली : चेन्नई में होने वाले दूसरे टेस्ट में भारत की अंतिम एकादश में कम से कम एक बदलाव होगा क्योंकि इंगलैंड के खिलाफ पहले टेस्ट में निराशाजनक प्रदर्शन के बाद झारखंड के बायें हाथ के स्पिनर शाहबाज नदीम का बाहर होना लगभग तय है। नदीम के विकल्प पर फैसला शुक्रवार तक किया जाएगा लेकिन उम्मीद की जा रही है कि मैच फिट हो चुके आलराउंडर अक्षर पटेल उनकी जगह लेंगे। मंगलवार को समाप्त हुए पहले टेस्ट में भारत को करारी हार का सामना करना पड़ा था। बीसीसीआई के एक वरिष्ठ सूत्र ने बताया कि अक्षर के घुटने में मामूली चोट थी और वह पहले ही नेट पर बल्लेबाजी शुरू कर चुका है। अगले कुछ दिनों में उसके गेंदबाजी भी शुरू करने की उम्मीद है। पहले टेस्ट में खेलने के लिए वह हमेशा पहली पसंद था लेकिन यह कप्तान विराट कोहली, मुख्य कोच रवि शास्त्री और गेंदबाजी कोच भरत अरुण पर निर्भर करेगा। बता दें कि कोहली ने मैच के बाद नदीम के प्रदर्शन को लेकर अपनी निराशा नहीं छिपाई और मैच के बाद पुरस्कार वितरण समारोह के दौरान कहा कि जसप्रीत बुमराह, इशांत शर्मा और रविचंद्रन अश्विन ने जो दबाव बनाया उसे नदीम और वाशिंगटन सुंदर बरकरार नहीं रख पाए।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बंगाल भाजपा ने 150 उम्मीदवारों के नाम भेजे दिल्ली

सेलिब्रिटीज की चमक बिखरेगी सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा आज यानी साेमवार अथवा कल यानी मंगलवार को उम्मीदवारों की पहली सूची जारी कर आगे पढ़ें »

भारत में हैं कुछ ऐसे शिवलिंग जाे बदलते है अपने रंग

कोलकाता : भारत में भगवान शिव के कई ऐसे मंदिर हैं जो किसी न किसी चमत्कार के लिए जाने जाते हैं। भगवान शिव के इन्हीं आगे पढ़ें »

ऊपर