कमेंट्री छोड़कर सीधे मैदान पहुंचा यह खिलाड़ी, लगातार 8 हार से परेशान मुंबई ने आनन-फानन में बुलाया

मुंबई: अपने तेज गेंदबाजों के प्रदर्शन से हताश मुंबई इंडियंस ने अनुभवी खिलाड़ी धवल कुलकर्णी को टीम में शामिल किया है और अगर वह ट्रेनिंग सत्र में अच्छा प्रदर्शन करते हैं तो बचे हुए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) मैचों के लिए उनके नाम पर विचार किया जा सकता है। आईपीएल सूत्रों के अनुसार 33 साल का बाएं हाथ का तेज गेंदबाज टीम के ‘बायो-बबल’ से जुड़ गया है और वह जल्द ही ट्रेनिंग शुरू कर देगा।

कुलकर्णी पांच बार की चैंपियन टीम के बुलाए जाने से पहले आधिकारिक प्रसारक की कमेंटरी टीम का हिस्सा थे। मुंबई के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने आठ मैचों में 229 रन गंवाए हैं और केवल पांच विकेट ही झटक सके हैं। अन्य तेज गेंदबाज भी इस सत्र में जूझ रहे हैं। बाएं हाथ के तेज गेंदबाज जयदेव उनादकट (पांच मैचों में 190 रन गंवाकर छह विकेट) और डेनियल सैम्स (पांच मैचों में 209 गंवाकर छह विकेट) भी सामान्य प्रदर्शन कर पाए हैं।

तेज गेंदबाज टाइमल मिल्स (पांच मैचों में 190 रन लुटाकर छह विकेट) और बासिल थम्पी (पांच मैचों में 152 रन गंवाकर पांच विकेट) भी अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं। रिले मेरेडिथ को दो मैचों में इस्तेमाल किया गया, लेकिन उन्होंने 65 रन लुटा दिए और केवल तीन विकेट झटके।मुंबई रणजी ट्राफी टीम के नियमित खिलाड़ी कुलकर्णी को आईपीएल में खेलने का भी अनुभव है। 2008 में आईपीएल में पदार्पण करने के बाद वह 90 मैच खेले थे जिसमें उन्होंने 86 विकेट झटके।कुलकर्णी ज्यादातर राजस्थान रॉयल्स के लिए खेले हैं। वह मुंबई इंडियंस और गुजरात लायंस के लिए भी कुछ मैच खेल चुके हैं। मुंबई इंडियंस की टीम लगातार आठ मैच गंवाकर पहले ही प्ले-ऑफ की दौड़ से बाहर हो चुकी है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

मोटरसाइकिल पर बैठने से इनकार करने पर तीन लोगों ने युवती से मारपीट की

नागपुर: नागपुर के वाठोडा इलाके में तीन लोगों ने 19 वर्षीय लड़की से कथित तौर पर मारपीट की, क्योंकि उसने उनकी मोटरसाइकिल पर बैठने से इनकार आगे पढ़ें »

ऊपर