कोविड-19 वैक्‍सीन का पहला डोज लेकर बुरे फंसे कुलदीप यादव

कानपुर: भारतीय क्रिकेटर कुलदीप यादव ने कोविड-19 वैक्‍सीनेशन के लिए अपने रुख को लेकर बड़ा यू-टर्न लिया है। कानपुर जिला प्रशासन ने शुरूआती कार्रवाई की मांग की है। यादव ने अस्‍पताल में टीका लगवाने का समय मांगा था, लेकिन वैक्‍सीन का पहला डोज गेस्‍ट हाउस में लिया। चाइनामैन गेंदबाज ने शनिवार को कोविड-19 वैक्‍सीन का पहला डोज हासिल किया।

कुलदीप यादव ने अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर पोस्‍ट करते हुए सभी से वैक्‍सीन लगाने की गुजारिश की क्‍योंकि भारत इस समय कोविड-19 की दूसरी लहर से जूझ रहा है और देश में मृत्‍कों की संख्‍या में काफी इजाफा हुआ है। कुलदीप यादव ने हिंदी में ट्वीट किया, ‘जब भी मौका मिले तुरंत टीका लगवाएं। सुरक्षित रहें क्‍योंकि कोविड-19 के खिलाफ लड़ाई में एकजुट होने की आवश्‍यकता है।’

इंडिया टुडे के मुताबिक भारतीय स्पिनर ने गोविंदनगर में जोगेश्‍वर अस्‍पताल के बजाय कानपुर नगर निगम गेस्‍ट हाउस में वैक्‍सीन का पहला डोज लिया। कुलदीप यादव के साथ मामला यह है कि उन्‍होंने कानपुर प्रशासन को सही तरह से नहीं बताया कि उनको वैक्‍सीन अस्‍पताल के बजाय में नहीं लगी है, जो कि तय था कि लगना है।

जितनी जल्‍द कुलदीप यादव की फोटो वायरल हुई, अधिकारी हैरान रह गए कि क्‍या करना है और इस पर क्‍या रिएक्‍ट करें। इस मामले में कानपुर के जिलाधिकारी आलोक तिवारी ने एडीएम अतुल कुमार से बात की है और जल्द ही मामले की जांच होने वाली है।

कुलदीप यादव टीम से बाहर

कुलदीप यादव का समय अच्‍छा नहीं चल रहा है। उन्‍हें इंग्‍लैंड दौरे के लिए भारतीय टीम में नहीं चुना गया। पिछले काफी समय से कुलदीप यादव बेंच गर्म करते हुए नजर आ रहे हैं। टीम इंडिया को जुलाई में श्रीलंका दौरे पर जाना है, लेकिन इसमें भी कुलदीप यादव की जगह पर संकट के बादल मंडरा रहे हैं। 26 साल के चाइनामैन को आईपीएल 2021 में कोलकाता नाइटराइडर्स ने एक भी मैच में मौका नहीं दिया।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

रोजाना केला खाने से मिलेंगे इतने फायदे, पूरी दुनिया है इसकी दीवानी

कोलकाता : केला एक हेल्दी फ्रूट है जिसे दुनिया भर में पसंद किया जाता है। केले को सेहत के लिए बहुत गुणकारी माना जाता है। आगे पढ़ें »

शनि की साढ़ेसाती झेल रहे हैं तो इन उपायों से शनि को करें प्रसन्‍न

कोलकाता : शनि को सबसे क्रूर ग्रह की संज्ञा दी गई है और जब किसी राशि में साढ़ेसाती की स्थिति में शनि होते हैं तो आगे पढ़ें »

ऊपर