क्रुणाल भतीजे के साथ कर रहे थे धमाल तभी हार्दिक की बीवी ने कह दी ये बड़ी बात…

नई दिल्लीः इस बात में कोई दो राय नहीं है कि क्रुणाल पंड्या और हार्दिक पंड्या दोनों जबरदस्त खिलाड़ी हैं लेकिन, यहां बात उनके क्रिकेट की नहीं बल्कि घर परिवार की है। इंग्लैंड दौरे के लिए चयन नहीं होने से दोनों भाई घर पर ही हैं। अच्छी बात ये है कि दोनों भाई साथ रहते हैं और दोनों की शादीशुदा जिंदगी है।

अब घर पर हैं तो जाहिर है कि फैमिली टाइम स्पेंड करने का मौका भी अच्छा है। कुछ ऐसा ही कर रहे थे हार्दिक के बड़े भइया क्रुणाल, जो अपने भतीजे को गोद में लिए बैठे संडे का मजा ले रहे थे। इसमें उन्हें अपने घर के दो पपीज का भी साथ मिल रहा था। बीत संडे को मचाए इस धमाल की तस्वीर भी क्रुणाल पंड्या ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर दी और लिखा- स्पेशल संडे, स्पेशल कंपनी के साथ।

क्रुणाल के पोस्ट पर नताशा ने किया रिएक्ट

अब जब हार्दिक पंड्या की बीवी नताशा ने इतनी खूबसूरत तस्वीर देखी तो उनसे रहा नहीं गया और इसका रिप्लाई अपनी इंस्टा स्टोरी के जरिए रिएक्ट कर दिया।

 

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

जम्मू-कश्मीर का पूर्ण राज्य का दर्जा बहाल हो: चिदंबरम

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 24 जून को जम्मू-कश्मीर के नेताओं के साथ होने वाली बैठक से पहले कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी आगे पढ़ें »

अक्षय की फिल्म ‘रक्षाबंधन’ की शूटिंग शुरू, इन अभिनेत्रियों को मिला बहनों का रोल

नई दिल्ली : देश में सबसे ज्यादा कमाई करने वाले सितारे अक्षय कुमार ने पिछले रक्षा बंधन पर अपनी बहन अलका हीरानंदानी को जो फिल्म आगे पढ़ें »

ऊपर