आईसीसी टी-20 रैंकिंग में चौथे स्थान पर पहुंचे कोहली

दुबई : भारतीय कप्तान विराट कोहली बुधवार को जारी ताजा आईसीसी टी-20 बल्लेबाजी रैंकिंग में एक पायदान के फायदे से चौथे स्थान पर जबकि उप कप्तान रोहित शर्मा 3 पायदान के फायदे से 14वें स्थान पर पहुंच गये। कोहली ने इंग्लैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज जीत के लिये अंतिम मैच में सलामी बल्लेबाज के तौर पर खेलते हुए 52 गेंद में नाबाद 80 रन बनाये और रोहित के साथ 94 रन की भागीदारी निभायी थी। वह लोकेश राहुल से एक स्थान आगे भारत के शीर्ष रैंकिंग के खिलाड़ी बन गये हैं। आईसीसी के अनुसार रोहित उस मैच में 34 गेंद में 64 रन की बदौलत साप्ताहिक अपडेट में तीन पायदान के फायदे से 14वें स्थान पर पहुंच गये। यह अपडेट अफगानिस्तान और जिम्बाब्वे के बीच 3 मैचों की सीरीज और भारत-इंग्लैंड सीरीज के अंतिम दो मैचों के बाद हुआ है। भारतीय बल्लेबाजों में श्रेयस अय्यर भी पांच पायदान की छलांग से करियर के सर्वश्रेष्ठ 26वें स्थान पर पहुंच गये जबकि सूर्यकुमार यादव और विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने भी अच्छी प्रगति की है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

पुलिस कर्मियों में संक्रमण बढ़ते देख फिर चालू हो रहा क्वारंटाइन सेंटर

डुमुरजला पुलिस अकादमी और भवानीपुर पुलिस अस्पताल में चालू हुआ केन्द्र सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : महानगर में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है। पिछले आगे पढ़ें »

शरीर में ऑक्‍सीजन का स्‍तर सामान्‍य बनाए रखने के लिए 6 जरूरी आहार

कोलकाताः कोविड पैनडेमिक के दौरान अपनी सेहत का विशेष तौर पर ख्‍याल रखने की जरूरत है। स्‍वस्‍थ शरीर और बेहतर इम्‍यूनिटी के साथ ही हमारा आगे पढ़ें »

ऊपर