…इसलिए मैं विराट कोहली की फैन हूं : पाकिस्तानी एक्ट्रेस

मुंबई: एशिया कप में भारतीय टीम ने अपने आखिरी मुकाबले में अफगानिस्तान पर जबर्दस्त जीत दर्ज की। इस जीत के नायक रहे विराट कोहली, जिन्होंने नाबाद 122 रन बनाए। पूरे 1021 दिन बाद उनके बल्ले से शतक निकला है और इसके साथ ही उन्होंने इंटरनेशनल क्रिकेट में 71 शतक पूरे कर लिए। पूरी दुनिया उन्हें सलाम कर रही है। इस बीच मथीरा मोहम्मद (पाकिस्तान-जिम्बाब्वे की मॉडल, डांसर, टेलीविजन होस्ट, सिंगर और एक्ट्रेस)  का एक पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। मथीरा ने विराट कोहली को सलाम किया है और उनका वीडियो शेयर कर उसपर रिएक्शन भी दिया है।

विराट कोहली की बातों पर फिदा हुई मथीरा

कोहली ने इस मैच से पहले एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा था, ‘जब आप इतनी ईमानदारी से क्रिकेट खेलते हो तो फिर देने वाला ऊपर वाला ही होता है। बाकी आप हाथ-पैर कितने भी मार लो जब उसने देना है तभी देना है। मैं तो अपनी लाइफ ऐसे ही जीता हूं। जबतक मैं खेल सकता हूं ऐसे ही खेलूंगा।’ विराट कोहली के भगवान पर भरोसे की बात मथीरा को काफी पसंद आई और उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर उनका वीडियो शेयर कर लिखा, ‘इसलिए मैं विराट कोहली की फैन हूं।’

बता दें इन दिनों भारत और पाकिस्तान की एक्ट्रेस क्रिकेटरों के बारे में जमकर पोस्ट कर रही हैं। हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने नसीम शाह का वीडियो अपनी स्टोरी पर शेयर किया था। साथ ही सुरभि ज्योति ने भी नसीम शाह पर ट्वीट किया था। अब मथीरा ने विराट कोहली की तारीफ की है। बता दें विराट कोहली का बल्ला अब रंग में आ चुका है। पूरे 1021 दिन बाद उनके बल्ले से शतक निकला है और इसके साथ ही उन्होंने इंटरनेशनल क्रिकेट में 71 शतक पूरे कर लिए।

शेयर करें

मुख्य समाचार

जलपाईगुड़ी घटना को लेकर हाई अलर्ट पर राज्य सरकार

विसर्जन के दौरान माल नदी में कैसे घटी घटना, नवान्न ने मांगी रिपोर्ट मुख्य सचिव ने जिलास्तर पर की बैठक विसर्जन को लेकर खास ध्यान के तहत आगे पढ़ें »

आज भाजपा का प्रतिनिधि दल जायेगा मालबाजार

कोलकाता : आज यानी शुक्रवार को मालबाजार हादसे के बाद घटनास्थल पर भाजपा का प्रतिनिधि दल जायेगा। इस प्रतिनिधि दल में विधायक दीपक बर्मन के आगे पढ़ें »

ऊपर