केकेआर ने आईपीएल 2021 के लिए शुरू किया अभ्यास

कोलकाता : कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के 5 खिलाड़ी अपना 7 दिन का अनिवार्य क्वारंटाइन पूरा कर टीम के शिविर से जुड़ गये हैं। वरुण चक्रवर्ती, राहुल त्रिपाठी, कमलेश नागरकोटी, संदीप वारियर और युवा खिलाड़ी वैभव अरोड़ा ने शनिवार को होटल के क्वारंटाइन से निकल कर मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में हल्के अभ्यास सत्र में आकर अभ्यास किया। उनके अलावा अभिषेक नायर और ओमकार साल्वी भी सपोर्ट स्टाफ के रूप में शिविर से जुड़े हैं। अभ्यास सत्र रोशनी के बीच हुआ, जिसके बाद खिलाड़ी क्षेत्ररक्षण और कैचिंग ड्रिल में भी शामिल हुए। इसके बाद खिलाड़ियों ने बल्लेबाजी और गेंदबाजी भी की। इस दौरान केकेआर के शीर्ष क्रम के बल्लेबाज राहुल त्रिपाठी पैड पहने बल्लेबाजी करते नजर आए। वहीं तीन तेज गेंदबाजों संदीप, नागरकोटी, वैभव और स्पिनर वरुण चक्रवर्ती ने एक हफ्ते के क्वारंटीन के बाद अपनी गेंदबाजी को धार देने के लिए अभ्यास किया। आईपीएल 2021 में केकेआर का पहला मुकाबला 11 अप्रैल को चेन्नई में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ है।

मुंबई इंडियन्स की नयी जर्सी का अनावरण
गत चैम्पियन मुंबई इंडियन्स ने आईपीएल के आगामी सत्र के लिए नयी जर्सी का अनावरण किया जिसमें ब्रह्माण्ड की संचरना के पांच मूल तत्वों पृथ्वी, जल, अग्नि, वायु और आकाश का समावेश है और यह फ्रेंचाइजी के मूल्यों को दर्शाता है। जर्सी के बारे टीम के प्रवक्ता ने कहा कि मुंबई इंडियंस ने हर साल एक विरासत को आगे बढ़ाया है, जो हमारे मूल मूल्यों और विचारधाराओं पर आधारित है। हमारे पांच आईपीएल खिताब इन मूल्यों के लिए हमारी प्रतिबद्धता को दर्शाते है। हम इस साल अपनी जर्सी के माध्यम से इसे दिखा पा रहे हैं। पहले की तरह नीले रंग की इस जर्सी में सुनहरे (गोल्डन) रंगों का ज्यादा इस्तेमाल है। गत चैम्पियन टीम आईपीएल में अपने अभियान का आगाज नौ अप्रैल को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के खिलाफ करेगी।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

रविवार के दिन ये उपाय लाएंगे जीवन में खुशहाली, कई समस्याएं हो सकती हैं दूर

कोलकाताः रविवार का दिन सूर्य की उपासना का दिन माना गया है। इसलिए इस विशेष तौर पर सूर्य की पूजा की जाती है। कहा जाता आगे पढ़ें »

आईपीएल : धवन और शॉ ने धोनी के धुरंधरों को धो डाला

दिल्ली की 7 विकेट से धमाकेदार जीत, पहले ही मैच में पंत ने धोनी को हराया, धवन-शॉ ने जड़े अर्धशतक मुंबई : मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम आगे पढ़ें »

ऊपर