सनराइजर्स हैदराबाद में मिशेल मार्श की जगह लेंगे जेसन रॉय

नयी दिल्ली : इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज जैसन रॉय को 9 अप्रैल से शुरू होने वाली आईपीएल के लिये मिशेल मार्श की जगह सनराइजर्स हैदराबाद की टीम में शामिल किया गया है क्योंकि यह ऑस्ट्रेलियाई आल राउंडर निजी कारणों से पूरे चरण में उपलब्ध नहीं होगा। मार्श 2020 चरण के पहले मैच में चोटिल हो गये थे और वह इसके बाद नहीं खेल सके। सूत्रों के अनुसार, सनराइजर्स हैदराबाद ने इंग्लैंड के जेसन रॉय को मिशेल मार्श की जगह शामिल किया है, जिन्होंने निजी कारणों से पूरे सत्र से खुद को उपलब्ध नहीं बताया है। मार्श ने 2010 में अपना आईपीएल पर्दापण किया था, उन्होंने इस लीग में कुल 21 मैच खेले हैं। वहीं रॉय ने 2017 में गुजरात लायंस के लिये खेलते हुए अपना आईपीएल पदार्पण किया था और बाद में वह दिल्ली डेयरडेविल्स (अब दिल्ली कैपिटल्स) के लिये 2018 में खेले थे। रॉय ने कुल 8 मैच खेलकर एक अर्धशतक से 179 रन बनाये हैं। हैदराबाद की टीम ने रॉय को उनके दो करोड़ रुपये के आधार मूल्य में शामिल किया है। रॉय का प्रदर्शन हाल में भारत के खिलाफ वनडे और टी-20 सीरीज में ठीक ठाक रहा था लेकिन वह अच्छी शुरुआत को बड़े स्कोर में तब्दील नहीं कर पाये।

शेयर करें

मुख्य समाचार

जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों ने 72 घंटे में मार गिराए 12 आतंकी

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर में आतंकवादियों के खिलाफ सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता मिली है। पिछले 72 घंटे में सुरक्षाबलों ने 12 आतंकवादियों को मार गिराया गया है। आगे पढ़ें »

बोले केजरीवाल नहीं चाहते लॉकडाउन पर मजबूरी में कुछ पाबंदियों के दिए आदेश

नई दिल्ली : दिल्ली में कोरोना के बढ़ते मामलों के मद्देनजर दिल्ली सरकार ने शनिवार को सख्त पाबंदियों की घोषणा की थी। इसके बाद आज आगे पढ़ें »

ऊपर