इस क्रिकेटर ने कहा – ‘उसे आउट करना ऐसे जैसे किसी लड़की को इम्प्रेस करना’

नई दिल्ली : इंग्लैंड के धाकड़ गेंदबाज जेम्स एंटरसन ने हाल ही में एक काउंटी क्रिकेट मैच में ऑस्ट्रेलिया के मार्नस लाबुशेन को आउट किया था। इस बारे में उन्होंने अब मजेदार बयान दिया है। जेम्स एंडरसन ने मार्नस लाबुशेन को आउट करने की तुलना किसी क्लब में लड़की इम्प्रेस करने से की है। उन्होंने बीबीसी के पॉडकास्ट ‘टेलएंडर्स’ में कहा कि आप अच्छी छवि छोड़ना चाहते हैं। साथ ही उस जंग पर अपनी मुहर लगाना चाहते हैं। बकौल जेम्स एंडरसन, ‘अच्छी बात है कि पहला वार आप करो। मैंने उसको पहले कभी बॉलिंग नहीं की। यह ऐसा था जैसे आप क्लब में एक लड़की को देखते हैं और कूल दिखना चाहते हैं। आप उसे इम्प्रैस करना चाहते हैं। आप स्टोन रोज़ेज (इंग्लिश रॉक बैंड) के गानों पर नाचना शुरू कर देते हैं जबकि आप फ्लोर पर जमे रहते हैं’
जेम्स एंडरसन 38 साल के हो चुके हैं लेकिन उनकी गेंदों के जादू में कोई कमी नहीं आई है। प्रदर्शन में कमी के बजाए उम्र बढ़ने के साथ-साथ उनकी गेंदबाजी ज्यादा असरदार होती गई है। वहीं मार्नस लाबुशेन पिछले दो साल में कमाल के बल्लेबाज बनकर उभरे हैं। टेस्ट क्रिकेट में उन्होंने काफी रन बनाए हैं। 2019 में इंग्लैंड के खिलाफ एशेज सीरीज से ही उनका जादू चलना शुरू हुआ था। उस सीरीज में हालांकि जेम्स एंडरसन नहीं खेल पाए थे क्योंकि वे चोटिल थे। ऐसे में साल 2021 में काउंटी क्रिकेट में लाबुशेन और एंडरसन की टक्कर हुई। एंडरसन लंकाशर और लाबुशेन ग्लेमॉर्गन की तरफ से मैदान में उतरे थे। यहां इंग्लिश गेंदबाज ने गजब की गेंदबाजी करते हुए लाबुशेन को आउट किया था। दोनों पहली बार आमने-सामने खेले थे।

आईपीएल में नहीं खेल पाए थे लाबुशेन
लाबुशेन आईपीएल 2021 में भी हिस्सा लेने वाले थे लेकिन उन पर किसी भी टीम ने बोली नहीं लगाई थी। ऐसे में वे काउंटी क्रिकेट से जुड़ गए थे। इससे पहले वे ऑस्ट्रेलिया में शेफील्ड शील्ड में खेले थे। इस पर उन्होंने कहा था, ‘यह तो एक तरह से दुख के भेष में सुख वाली बात हो गई। मैं आईपीएल में खेलना चाहता था। यह शानदार टूर्नामेंट है लेकिन सिक्के के दो पहलू होते हैं। यदि मैं आईपीएल में होता तो मैं दूर होता और शेफील्ड शील्ड जीतना रोज-रोज नहीं हो पाता है। दूसरी बात, आप भारत के हालात देखिए। यह अच्छे नहीं हैं।’

शेयर करें

मुख्य समाचार

राज्य में गणतंत्र का घुट रहा है दम : राज्यपाल

शुभेंदु अधिकारी समेत भाजपा विधायक मिले राज्यपाल से सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : सोमवार को​ विधानसभा में विपक्षी दल के नेता शुभेंदु अधिकारी समेत भाजपा विधायकों ने राजभवन आगे पढ़ें »

बेड पर सेक्स के दौरान कुछ इस तरह…

कोलकाता : परफेक्ट सेक्स जैसी कोई चीज नहीं होती है। सेक्स के दौरान हम सभी गलतियां करते हैं! कुछ गलतियां पूरी तरह से टाली नहीं जा सकती आगे पढ़ें »

ऊपर