ओलम्पिक में पदक जीतने को कमजोरियों से पार पाना जरूरी : मनप्रीत

ब्यूनस आयर्स : भारतीय पुरुष हॉकी टीम के कप्तान मनप्रीत सिंह ने कहा कि ओलम्पिक चैम्पियन अर्जेंटीना के खिलाफ मिली सफलता से टीम का मनोबल बढ़ा है लेकिन टोक्यो ओलम्पिक में पदक जीतने के लिये अभी कई कमजोरियों से पार पाना होगा। 8 बार की चैम्पियन भारतीय हॉकी टीम ने आखिरी बार 1980 के मॉस्को ओलंपिक में स्वर्ण पदक जीता था। मनप्रीत ने कहा कि इसमें कोई शक नहीं कि अर्जेंटीना जैसी मजबूत टीम को उसके मैदान पर हराने से आत्मविश्वास बढ़ा है लेकिन हमें इसे बहुत ज्यादा तूल नहीं देना चाहिये। हमें अपनी कमजोरियों पर मेहनत करते रहना होगी। जब तक हम टोक्यो में पदक नहीं जीत लेते, हमारा काम पूरा नहीं होगा। बुधवार को खत्म हुए अर्जेंटीना दौरे पर भारत ने दो चरण के प्रो लीग मुकाबले में मेजबान को हराया। इसके अलावा 4 अभ्यास मैचों में से दो जीते, एक ड्रॉ खेला और एक गंवाया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

सिविक वॉलंटियर को पीटने वाले अभियुक्तों को पु​लिस की गाड़ी से उतार ले गये पार्षद !

पुलिस ने जारी किया पार्षद की गिरफ्तारी का वारंट अभियुक्त 2 टोटो ड्राइवरों को किया गया गिरफ्तार खड़दह : ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन कर अपनी मनमानी कर आगे पढ़ें »

एसएससी मामले में गिरफ्तार सुबीरेश भट्टचार्य को 10 दिनों की जेल हिरासत

अदालत ने सीबीआई के जांच अधिकारी की लगायी क्लास जज ने पूछा- क्यों चाहिए सीबीआई हिरासत वजह बताईए सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : सोमवार को एसएससी मामले में गिरफ्तार आगे पढ़ें »

ऊपर