आज मैदान पर उतरते ही इतिहास रचेंगे कोहली

दुबईः इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 14वें  सीजन का 31वां मुकाबला आज सोमवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) और कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के बीच खेला जाएगा। दोनों टीम के बीच ये मैच अबु धाबी के शेख जायद स्टेडियम में होगा। इस सीजन में दूसरी बार ये टीमें आमने-सामने होंगी। इससे पहले जब इनकी भिड़ंत हुई थी तब आरसीबी ने केकेआर को मात दी थी। आज होने वाला मुकाबला आरसीबी के कप्तान विराट कोहली के लिए खास होगा। वह मैदान पर उतरते ही इतिहास रच देंगे। कोहली आईपीएल में एक फ्रेंचाइजी के लिए 200 मैच खेलने वाले पहले खिलाड़ी बन जाएंगे।
हालांकि विराट कोहली से पहले कई खिलाड़ी आईपीएल में 200 मैच खेल चुके हैं। कोहली से पहले महेंद्र सिंह धोनी, रोहित शर्मा, दिनेश कार्तिक और सुरेश रैना इस लीग में 200 मैच खेलने का कारनामा कर चुके हैं।
नीली जर्सी में उतरेगी आरसीबी की टीम

आरसीबी की टीम केकेआर के खिलाफ मैच में कोरोना वॉरियर्स के सम्मान में नीली जर्सी पहनकर मैदान पर उतरेगी। यह नीली जर्सी पीपीई किट के कलर से मिलती है। गौरतलब है कि आरसीबी के कप्तान विराट कोहली ने इस साल दो मई को कोरोना वॉरियर्स के सम्मान में आईपीएल के एक मुकाबले में नीली जर्सी पहनकर खेलने की बात कही थी, लेकिन कोरोना के चलते आईपीएल को दो दिन बाद ही स्थगित करना पड़ा था। अब फ्रेंचाइजी ने अपना पुराना वादा निभाया है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

बड़ी खबरः फिर उबला भाटपाड़ा, समाज विरोधियाें ने लहराये हथियार, घायल किये लोगों को

भाटपाड़ा : भाटपाड़ा एक बार फिर उबला। यहां समाजविरोधियों ने हथियार लहराते हुए लोगों को घायल कर दिया। भाटपाड़ा थाना अंतर्गत मद्राल नेताजी मोड़ इलाके आगे पढ़ें »

ऊपर