आईपीएल 2021: कोलकाता नाइटराइडर्स टीम को लेकर आई ये अहम जानकारी

नई दिल्लीः इंडियन प्रीमियर लीग सीजन 14 का दूसरा हिस्सा अगले महीने से शुरू होने जा रहा है। आईपीएल 14 के दूसरे हाफ के लिए सभी टीमों ने अपनी तैयारी तेज कर दी है। इसी कड़ी में दो बार की चैंपियन कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम शुक्रवार को संयुक्त अरब अमीरात पहुंची है। केकेआर से यूएई पहुंचने की जानकारी इसके खिलाड़ियों के सोशल मीडिया प्रोफाइल से मिली है। तेज गेंदबाज शिवम मावी ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर सेल्फी पोस्ट की जिसमें उनके साथ कुलदीप यादव, कमलेश नागरकोटी और राहुल त्रिपाठी एयरक्राफ्ट के अंदर पीपीई किट में नजर आ रहे हें। टीम कुछ दिनों तक मुंबई में क्वारंटीन में रह रही थी। टीम के भारतीय सदस्य टीम मैनजमेंट और सहायक स्टाफ के साथ सबसे पहले यूएई के लिए रवाना हो रहे हैं।

केकेआर से पहले चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस की टीम पहले ही यूएई पहुंच चुकी है जहां उसने ट्रेनिंग शुरू कर दी है। दिल्ली कैपिटल्स की टीम भी वहां पहुंच चुकी है लेकिन उसने अपना क्वारंटीन पीरियड पूरा कर लिया है।

टीम साउदी ने किया रिप्लेस

केकेआर के लिए 14वां सीजन बिल्कुल भी अच्छा नहीं जा रहा है। केकेआर की टीम फिलहाल सात मैचों में चार अंकों के साथ अंक तालिका में सातवें स्थान पर है। कोलकाता का सामना 20 सितंबर को अबु धाबी में रॉयल चेलेंजर्स बेंगलोर के साथ होना है। केकेआर को प्लेऑफ की रेस में बने रहने के लिए अभी कम से कम पांच मैच और जीतने होंगे। केकेआर के पूर्व कप्तान दिनेश कार्तिक भी जल्द ही यूएई पहुंचने वाले हैं। दिनेश कार्तिक ने साफ कर दिया है कि वह लीड्स के हेडिंग्ले में चल रहे तीसरे टेस्ट के बाद कमेंट्री टीम का हिस्सा नहीं होंगे। कार्तिक टीम के साथ जुड़ने के लिए सीधे इंग्लैंड से यूएई पहुंचेंगे।

हालांकि आईपीएल 14 के दूसरे हिस्से में दुनिया के नंबर वन तेज गेंदबाज पैट कमिंस टीम का हिस्सा नहीं होंगे। कमिंस ने निजी कारणों के चलते खुद को आईपीएल से दूर रखने का फैसला किया है। न्यूजीलैंड के स्टार तेज गेंदबाज टिम साउदी उन्हें टीम में रिप्लेस कर रहे हैं।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

शोभन का घर खरीदा वैशाखी ने, रत्ना को सम्मान से घर छोड़ने को कहा

रत्ना ने कहा, हिम्मत है तो निकाल के दिखाये, मरुंगी भी इसी घर में सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : केएमसी के पूर्व शोभन चटर्जी इन दिनों आर्थिक तंगी आगे पढ़ें »

ऊपर