इस खिलाड़ी के बाहर होने से डूबी केकेआर की नैया, नहीं तो बन सकते थे चैंपियन

नई दिल्ली: आईपीएल 2021 के 45वें मैच में पंजाब किंग्स ने केकेआर को 5 विकेट से मात दी। इस हार के साथ केकेआर की प्लेऑफ उम्मीदों को एक बड़ा झटका लगा है। केकेआर की टीम एक समय पर अच्छी लय में लग रही थी, लेकिन जब से उनका सबसे बड़ा मैच विनर चोटिल होकर बाहर हुआ तभी से उनको बड़ी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

इस खिलाड़ी के जाने से आई समस्या 

कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के मुख्य कोच ब्रेंडन मैकुलम ने कहा है कि ऑलराउंडर आंद्रे रसेल के चोटिल होने से टीम का संतुलन प्रभावित हुआ है। रसेल केकेआर के महत्वपूर्ण खिलाड़ी रहे हैं और उन्होंने टीम की जीत में कई बार अहम योगदान दिया है। आईपीएल 2021 के सीजन में रसेल ने 10 मैचों में 183 रन बनाए हैं और 11 विकेट झटके हैं।

संतुलन पर पड़ा बड़ा असर

मैकुलम ने स्वीकार किया कि चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ रसेल को लगी हैम्सट्रिंग चोट के कारण टीम का संतुलन प्रभावित हुआ है। केकेआर को शुक्रवार को पंजाब किंग्स के खिलाफ पांच विकेट से हार का सामना करना पड़ा था। मैकुलम ने कहा, ‘संतुलन के मामले में, जब आप रसेल जैसे विश्व स्तरीय ऑलराउंडर को बाहर करते हैं, तो अपने पक्ष को संतुलित रखना हमेशा मुश्किल होता है। मुझे पता है कि हम दूसरे दिन शारजाह में पहुंचे, हमें बस एक बल्लेबाज कम लगा और उस परिस्थिति में हमें लगा कि हम अतिरिक्त बल्लेबाज को जगह दे सकते हैं।’

इस खिलाड़ी की तारीफ

मैकुलम ने कहा, ‘हमने महसूस किया कि हम वेंकटेश अय्यर की गेंदबाजी का उपयोग कर सकते हैं, जो हमारे लिए बहुत शानदार रहे हैं। जब आप अपने किसी बड़े खिलाड़ी को, जो कि एक ऑलराउंडर होता है, बाहर रखते हैं, तो हमेशा टीम का संतुलन प्रभावित होता है।’

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

बड़ी खबरः फिर उबला भाटपाड़ा, समाज विरोधियाें ने लहराये हथियार, घायल किये लोगों को

भाटपाड़ा : भाटपाड़ा एक बार फिर उबला। यहां समाजविरोधियों ने हथियार लहराते हुए लोगों को घायल कर दिया। भाटपाड़ा थाना अंतर्गत मद्राल नेताजी मोड़ इलाके आगे पढ़ें »

ऊपर