एक झटके में खत्म हुआ इस दिग्गज का करियर, टीम इंडिया के बाद अब आईपीएल…

नई दिल्ली: आईपीएल 2021 का दूसरा फेज इस वक्त यूएई में खेला जा रहा है। इस लीग में दुनियाभर के खिलाड़ी अलग-अलग टीमों से खेलकर अपना जलवा बिखेरते हैं। वहीं कई खिलाड़ी ऐसे भी हैं जो अपने देश की टीम से निकाले जाने के बाद आईपीएल में बेहतरीन प्रदर्शन कर वापसी करने की कोशिश करते हैं, लेकिन टीम इंडिया के लिए खेलने वाला एक दिग्गज क्रिकेटर ऐसा भी है जो अब टीम से बाहर होने के बाद खराब प्रदर्शन के चलते अपनी आईपीएल टीम से भी बाहर हो चुका है।
खत्म हुआ इस दिग्गज का करियर

सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेलने वाले केदार जाधव इस वक्त अपने करियर की सबसे खराब फॉर्म में हैं। जाधव लंबे समय से टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं। केदार जाधव ने टीम इंडिया के लिए अपना आखिरी मैच पिछले साल फरवरी में खेला था और अब कप्तान विराट कोहली उन्हें टीम में लेना भी पसंद नहीं करते। टीम इंडिया के लिए लगातार खराब खेलने वाले जाधव अब आईपीएल में अपनी टीम सनराइजर्स हैदराबाद के लिए भी खराब खेल रहे हैं।

आईपीएल टीम से भी हुए ड्रॉप

लगातार खराब प्रदर्शन के बाद केदार जाधव को अब उनकी आईपीएल टीम ने भी ड्रॉप कर दिया है। आईपीएल के पहले फेज की ही तरह दूसरे फेज में भी जाधव का बल्ला बिल्कुल नहीं चल पाया है, जिसके बाद उन्हें टीम से निकाल दिया गया है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

1.34 लाख के चांदी के आभूषणों के साथ तस्कर पकड़ाया

उत्तर 24 परगना : सीमाई इलाके से 2.86 किलो चांदी के आभूषणों के साथ बीएसएफ के जवानों ने एक तस्कर को पकड़ा। इनकी कीमत 1.34 आगे पढ़ें »

ऊपर