आईपीएल : स्टेडियम में मैच का लुत्फ उठाएंगे दर्शक

नई दिल्ली : संयुक्त अरब अमिरात (UAE) में 19 सितंबर से फिर शुरू होने जा रहे आईपीएल में दर्शकों की वापसी हो गई है। जानकारी मिली है कि अब स्टेडियम में जाकर दर्शक मैच का लुत्फ उठा पाएंगे। आईपीएल के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर कहा गया है कि आईपीएल अब फिर स्टेडियम में दर्शकों का स्वागत करने को तैयार है।
बायो-बबल में कोरोना के मामले आने के बाद आईपीएल-14 को स्थगित कर दिया गया था। 4 मई को लीग के स्थगन के समय कुल 29 मैच हुए थे। अब टूर्नामेंट के बाकी बचे मैच संयुक्त अरब अमीरात (UAE) के तीन स्टेडियमों में खेले जाने है। ये मुकाबले दर्शकों की मौजूदगी में खेले जाएंगे. इस दूसरे चरण की शुरुआत रविवार को‌ दुबई में मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच मुकाबले से होगी। 15 अक्टूबर को टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला खेला जाएगा।
मैच दुबई, शारजाह और अबु धाबी में खेले जाएंगे। कोविड प्रोटोकॉल और यूएई सरकार के नियमों को ध्यान में रखते हुए सीमित संख्या में दर्शकों काे प्रवेश मिलेगा। प्रशंसक शेष टूर्नामेंट के लिए 16 सितंबर से आधिकारिक वेबसाइट www.iplt20.com पर टिकट खरीद सकते हैं। टिकट PlatinumList.net पर भी खरीदे जा सकते हैं।
कैरिबियन प्रीमियर लीग (CPL) और दक्षिण अफ्रीका-श्रीलंका सीरीज से आने वाले खिलाड़ी अपनी टीमों के बबल में शामिल होने से पहले दो दिन के आइसोलेशन से गुजरेंगे। बबल टू बबल ट्रांसफर का मतलब है कि उन्हें कोविड-19 को ध्यान में रखते हुए छह दिनों के लिए क्वारंटीन में रहने की आवश्यकता नहीं होगी। दूसरी ओर, यूके से यूएई आए खिलाड़ियों को टीम बबल में शामिल होने से पहले छह दिनों के कड़े आइसोलेशन पीरियड से गुजरना पड़ रहा है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

मोतिहारी में नाव पलटी, 22 लोग डूबे

मोतिहारीः जिले में रविवार को बड़ा हादसा हो गया, बताते हैं कि यहां नाव पलटने से 22 लोग डूब गए हैं, सिकहराना नदी में ये आगे पढ़ें »

ऊपर