IPL 2021 Auction : कुछ ही देर में ऑक्शन होगा शुरू, इन दो ऑलराउंडर पर सीएसके की नजर

चेन्नई (Chennai) : इंडियन प्रीमियर लीग यानी आईपीएल के 14वें सीजन के लिए खिलाड़ी की नीलामी के लिए मंच सज चुका है। अब से कुछ देर में चेन्नई में आइपीएल 2021 का ऑक्शन शुरू हो जाएगा, जिसमें कई दर्जन खिलाड़ियों पर बोली लगेगी और तमाम खिलाड़ियों की किस्मत खुलने वाली है। इस बार नीलामी के लिए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड यानी बीसीसीआइ ने 292 खिलाड़ियों को शॉर्ट लिस्ट किया था, लेकिन ऑक्शन से पहले इंग्लैंड के तेज गेंदबाज मार्क वुड ने अपना नाम वापस ले लिया था। ऐसे में 291 खिलाड़ियों पर ही बोली लग सकती है। इस बीच भारतीय टीम के पूर्व तेज गेंदबाज और मौजूदा क्रिकेट कमेंटेटर आशीष नेहरा ने उन दो ऑलराउंडरों का नाम बताया है, जिनको एमएस धौनी की कप्तानी वाली टीम चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) अपने साथ जोड़ सकती है। आज यानी गुरुवार 18 फरवरी को चेन्नई में होने वाले ऑक्शन में सीएसके दो विदेशी ऑलराउंडर पर बोली लगा सकती है, क्योंकि टीम को उस तरह के खिलाड़ियों की जरूरत है।

आशीष नेहरा ने बांग्लादेश के ऑलराउंडर शाकिब अल हसन और इंग्लैंड के ऑलराउंडर मोइन अली का नाम लिया है और कहा है कि सीएसके इन दो ऑलराउंडरों को अपने साथ जोड़ने के लिए बोली लगा सकती है। अशीष नेहरा चेन्नई सुपर किंग्स के लिए आइपीएल खेल चुके हैं, लेकिन हैरान करने वाली बात ये है कि चेन्नई के पास सिर्फ एक ही ओवरशीज खिलाड़ी का स्लॉट खाली है, क्योंकि सिर्फ शेन वॉटसन ही टीम से बाहर हुए हैं।सीएसके को 6 स्लॉट भरने हैं, जिसमें एक ओवरशीज खिलाड़ी के लिए स्लॉट खाली है। चेन्नई की फ्रेंचाइजी के पर्स में 19.90 करोड़ रुपये हैं। ऐसे में टीम किसी बड़े खिलाड़ी को अपने साथ जोड़ सकती है। सीएसके ने केदार जाधव, हरभजन सिंह और पीयुष चावला जैसे खिलाड़ियों को रिलीज कर दिया था, जबकि एकमात्र विदेशी खिलाड़ी के तौर पर शेन वॉटसन खुद ही टीम से बाहर हो गए थे, क्योंकि उन्होंने संन्यास ले लिया था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

मर्दों को क्यों पसंद आती हैं कर्वी फिगर वाली महिलाएं

वैसे तो इस दुनिया में हर कोई किसी न किसी तरह से बहुत सुंदर है। चाहे चेहरे की बात हो या फिर बॉडी शेप की, आगे पढ़ें »

करेला खाने से कई बीमारियों से मिलेगा निजात

कोलकाता : अक्सर खेलकूद के दौरान चोट लग जाती है तो कभी अचानक कान में दर्द शुरू हो जाता है। क्या आप जानते हैं इन आगे पढ़ें »

ऊपर