आईपीएल 2020 : मैच जिताने के बाद भी आखिर क्यों ट्रोल हुए रविंद्र जडेजा?

नई दिल्ली : आईपीएल 2020 के 49वें मैच में चेन्नई सुपर किंग्स ने जबरदस्त प्रदर्शन करते हुए कोलकाता नाइट राइडर्स को 6 विकेट से हराया। चेन्नई के इस शानदार प्रदर्शन का श्रेय युवा बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ और अनुभवी ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा को जाता है। जहां ऋतुराज ने 72 रनों की पारी खेली वहीं जडेजा ने आखिरी ओवर्स में तूफानी पारी खेलकर 31 रन बनाए। जडेजा ने आखिरी ओवर में छक्का लगाकर बड़े ही स्टाइल से मैच को अपने नाम किया। हांलाकि, इसके बाद भी जडेजा को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जा रहा है।

गौरतलब है कि मुकाबले में आखिरी के ओवरों में बल्लेबाजी करने आए जडेजा ने महज 11 गेंदों में दो चौके और तीन छक्कों की मदद से 31 रनों की शानदार पारी खेली। मैच के आखिरी ओवर में लग रहा था कि अब सीएसके की हार पक्की है लेकिन जडेजा ने अपने बल्ले का दम दिखाया और आखिरी गेंद पर सिक्स लगा कर टीम को जीत दिलाई। मैच जीतने के बाद जडेजा अपने अलग अंदाज में जश्न मनाते दिखे। उन्होंने अपनी जर्सी के पीछे लिखे हुए इंडिया सीमेंट पर ध्यान देने को कहा। हालाकिं उनके इस सेलिब्रेशन के बाद वो सोशल मीडिया पर ट्रोल होते नजर आ रहे हैं।

दरअरल, जडेजा की जर्सी का नंबर 8 है और उनकी जर्सी के पीछे इंडिया सीमेंट के अलावा उनका नंबर भी लिखा है। ऐसे में यूजर्स उन्हें ये कह कर ट्रोल कर रहे है कि जडेजा यह बता रहे कि सीएसके प्वाइंट्स टेबल में 8वें स्थान पर है। बता दें कि चेन्नई सुपर किंग्स की यह लगातार दूसरी जीत है। आईपीएल के इस सीजन में वह अब प्लेऑफ की दौड़ से लगभग बाहर हो गई है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

पहले टी-20 में भारत 11 रन से जीता

कैनबराः भारत ने ऑस्ट्रेलिया को 3 टी-20 की सीरीज के पहले मैच में 11 रन से हरा दिया। टीम इंडिया पिछले 10 टी-20 मैच से आगे पढ़ें »

भारत में न्यूनतम मजदूरी पड़ोसी देशों से भी कम

नई दिल्ली : इंटरनेशनल लेबर आर्गनाइजेशन (आईएलओ) की नई रिपोर्ट में दावा किया गया है कि भारत के मजदूरों पर कोरोना माहामारी और लॉकडाउन की आगे पढ़ें »

ऊपर