अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट का दबाव झेलना आता है : धवन

पुणे : इंग्लैंड के खिलाफ पहले वनडे में 98 रन बनाकर जीत में अहम भूमिका निभाने वाले भारतीय सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने कहा कि अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट सिर्फ दबाव से निपटने का ही खेल है और वह इसे संभालना जानते हैं। टी-20 सीरीज के दौरान ज्यादातर समय धवन को बेंच पर ही बैठना पडा था, जिससे उन पर वनडे सीरीज के शुरुआती मैच में अच्छा खेलने का दबाव था। मैच के बाद धवन ने कहा कि अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में दबाव हमेशा होता है और अच्छी चीज यह है कि अनुभवी खिलाड़ी होने के नाते मैं इस दबाव से अच्छी तरह निपटना जानता हूं। हम विकेट को अच्छी तरह पढ़ सकते हैं और बल्लेबाजी इकाई में इसे अच्छी तरह से बता सकते हैं। हमने यही किया और यह हमारे लिये कारगर रहा। निश्चित रूप से, जब मैं क्रीज पर जम गया तो मेरे पास खेलने के लिये काफी शॉट थे, जिससे मैं रन जुटा सकता था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

तिलजला में भारी मात्रा में बम व अवैध हथियार बरामद

कोलकाता : चुनाव से पहले मंगलवार की रात पुलिस ने तिलजला इलाके में तलाशी अभियान चलाकर पुलिस ने भारी मात्रा में बम और अवैध ह‌थियार आगे पढ़ें »

Delhi murder

बाली में युवक की आत्महत्या मामले में पत्नी गिरफ्तार

हावड़ा : बाली के बादामतल्ला में युवक की आत्महत्या का वीडियो बनानेवाली पत्नी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार नेहा शुक्ला को गत आगे पढ़ें »

ऊपर