ऑस्ट्रेलिया को ऐसे मारा, जैसे बोरे में बंद करके मारते हैं : अख्तर

इस्लामाबाद : पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने भारतीय टीम की तारीफ की है। उन्होंने कहा कि ऐडिलेड में खेले गए पहले टेस्ट में 36 रन पर आउट होने के बाद भारतीय टीम में मेलबर्न में जबर्दस्त वापसी की। उन्होंने कहा रोहित, विराट और शमी के बिना भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मेलबर्न में दमदार प्रदर्शन किया। उन्होंने कहा भारत ने ऑस्ट्रेलिया को ऐसे मारा है जैसे बोरी में बंद कर मारते हैं। भारतीय टीम ने अपने दमदार चरित्र का प्रदर्शन किया। टीम के स्टार खिलाड़ी नहीं थे लेकिन बाकी खिलाड़ियों ने आगे आकर जज्बा दिखाया। टीम इंडिया की बैंच स्ट्रेंथ भी कमाल है। अख्तर ने कहा कि एक क्रिकेटर होने के नाते उन्हें भारतीय टीम पर गर्व है। अख्तर ने टीम के कप्तान अजिंक्य रहाणे की भी तारीफ की। उन्होंने कहा कि रहाणे ने खामोशी के साथ कप्तानी की, खामोशी के साथ गेंदबाजी में परिवर्तन किए लेकिन उसकी कामयाबी आज शोर मचा रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

सबसे अधिक मतदाता संख्या वृद्धि में अव्वल द‌क्षिण 24 परगना

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः मतदाताओं की संख्या में वृद्धि के मामले में दक्षिण 24 परगना अव्वल है। आंकड़े यही दर्शाते हैं। चुनाव आयोग के अनुसार जिले में आगे पढ़ें »

जम्मू में 150 मीटर लंबी व 30 फीट गहरी सुरंग का बीएसएफ ने लगाया पता

नई दिल्ली : बीएसएफ को कठुआ (जम्मू-कश्मीर) के पंसार इलाके में अंतर्राष्ट्रीय सीमा के पास 150 मीटर लंबी और 30 फीट गहरी सुरंग मिली है। आगे पढ़ें »

ऊपर