भारतीय महिला टीम का ऑस्ट्रेलिया दौरा स्थगित

मेलबर्न : भारतीय महिला क्रिकेट टीम का ऑस्ट्रेलिया दौरा अगले सत्र के लिये स्थगित हो गया और कोरोना महामारी के कारण जारी ब्रेक के बीच अब अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट की बहाली के लिये टीम को और इंतजार करना होगा। भारतीय टीम ने आखिरी अंतरराष्ट्रीय मैच मार्च में टी-20 विश्व कप फाइनल खेला था। भारतीय टीम को 22 जनवरी को कैनबरा में, 25 जनवरी को मेलबर्न में और 28 जनवरी को होबर्ट में वनडे खेलना था। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने कहा कि अब यह दौरा 2022 विश्व कप की तैयारी का हिस्सा होगा जो मार्च अप्रैल में होना है। इसके साथ तीन टी-20 भी खेले जायेंगे। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के मुख्य कार्यकारी अधिकारी निक हॉकली ने एक बयान में कहा कि हमें उम्मीद है कि अगले सत्र में भारत और ऑस्ट्रेलिया की टीमों के बीच बड़ी श्रृंखला खेली जायेगी, जो दोनों देशों के दर्शकों के लिये काफी रोमांचक होगी। पहले यह दौरा इसी सत्र में होना था लेकिन कोरोना महामारी के कारण इसे अगले सत्र तक स्थगित कर दिया गया। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने कहा कि दौरे की तारीखों और स्थानों का ऐलान जल्दी ही किया जायेगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

आफताब को मिली 13 दिन की न्यायिक हिरासत, श्रद्धा के कत्ल के बाद साइकॉलोजिस्ट को किया डेट

नई दिल्लीः श्रद्धा मर्डर केस में नया खुलासा हुआ है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक श्रद्धा की हत्या के बाद आरोपी आफताब ने एक डॉक्टर को आगे पढ़ें »

ज्योतिषी की सलाह पर सांप को जीभ दिखाने लगा किसान, फिर उसने ऐसी जगह डसा कि…

कोलकाताः सांप काटने के तो कई मामले सुने होंगे लेकिन तमिलनाडु से जो मामला सामने आया है वह अपने आप में अकेला ऐसा मामला अभी आगे पढ़ें »

ऊपर