अर्जेंटीना दौरे के साथ होगी भारतीय महिला हॉकी की बहाली

नयी दिल्ली : भारतीय महिला हॉकी टीम अगले सप्ताह शुरू हो रहे अर्जेंटीना दौरे के साथ कोरोना महामारी के बीच करीब एक साल बाद मैदान पर लौटेगी और ओलंपिक की तैयारियां बहाल करेगी। भारतीय टीम के 25 खिलाड़ियों और सात सहयोगी स्टाफ का कोर समूह तीन जनवरी को दिल्ली से रवाना होगा। भारतीय टीम 17 जनवरी से मेजबान अर्जेंटीना के खिलाफ आठ मैच खेलेगी। भारतीय महिला हॉकी टीम की कप्तान रानी रामपाल ने हॉकी इंडिया द्वारा जारी विज्ञप्ति में कहा तोक्यो ओलंपिक के लिये जुलाई 2021 में खेलगांव पहुंचने में अब 200 दिन के करीब समय रह गया है।अर्जेंटीना जैसी मजबूत टीमों के खिलाफ खेलकर तैयारी करना जरूरी है। हमारी टीम इस मौके से काफी रोमांचित हैं। इससे हमें पता चलेगा कि बेंगलुरू में पांच महीने के राष्ट्रीय शिविर के बाद हम किस स्थिति में हैं। भारतीय महिला टीम ने आखिरी अंतरराष्ट्रीय मैच इस साल जनवरी में न्यूजीलैंउ में खेला था। भारत ने न्यूजीलैंड और ब्रिटेन के खिलाफ पांच मैचों की श्रृंखला में तीन मैच जीते थे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

आईसीसी रैंकिंग : विकेटकीपर बल्लेबाजों में पंत सबसे आगे

दुबई : भारत के ऋषभ पंत ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ब्रिसबेन टेस्ट मैच में नाबाद 89 रन की मैच विजेता पारी खेलने से विश्व में सर्वाधिक आगे पढ़ें »

कर्मचारी बनकर नहीं रहना है तो भाजपा में आयें राजीव – शुभेंदु

चंदननगर : बुधवार को हुगली जिले के चंददननगर में भाजपा की सभा को संबोधित करते हुए भाजपा नेता शुभेंदु अधिकारी ने मंत्री राजीव बनर्जी से आगे पढ़ें »

ऊपर