भारत ने एएफसी एशिया कप की दावेदारी पेश की

नयी दिल्ली : एआईएफएफ ने एएफसी एशिया कप 2027 की मेजबानी के लिए आधिकारिक रूप से दावेदारी पेश की है। एआईएफएफ के अध्यक्ष प्रफुल पटेल और केंद्रीय खेल मंत्री ने गुरुवार को इसकी घोषणा की। इसमें बताया गया कि एएफसी के साथ मिलकर एआईएफएफ एशिया फुटबॉल को नयी ऊंचाईयों पर ले जाएगा। आज हम जिस स्तर पर हैं जहां हम अंतरराष्ट्रीय टूर्नामेंट की मेजबानी करने के बारे में सोच रहे हैं वहां पहुंचने के लिए काफी मेहनत की है। 2017 फीफा अंडर-17 विश्वकप से हमारे देश पर अच्छा प्रभाव पड़ा। अब हम फीफा अंडर-17 महिला विश्वकप और एएफसी महिला एशिया कप जैसे बड़े टूर्नामेंट को कराने पर काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि हम लगातार आधारभूत संरचना और भारत में फुटबॉल को विकसित करने पर कार्य कर रहे हैं। भारत को एएफसी एशिया कप 2027 की मेजबानी के लिए चुना गया तो यह गर्व की बात होगी। यह एशिया फुटबॉल को नयी ऊंचाईयों पर ले जाने के लिए अच्छा अवसर है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

टाटा टेली बिजनेस सर्विसेस ने लॉन्च किया स्मार्टफ्लो

कोलकाता : टाटा टेली बिज़नेस सर्विसेस (टीटीबीएस) ने ‘स्मार्टफ्लो’ क्लाउड कम्युनिकेशन सूट प्रस्तुत किया है। स्मार्टफ्लो कंपनी के भीतर कर्मचारियों के बीच और कंपनी के आगे पढ़ें »

राज्यभर में आतंक और हिंसा फैला रही है भाजपा : अरूप

भाजपा के खिलाफ तृणमूल ने निकाली विशाल रैली सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : भाजपा राज्यभर में आतंक और हिंसा का माहौल बना रही है। लोगों को भ्रमित कर आगे पढ़ें »

ऊपर