बुमराह का संभल कर इस्तेमाल करे भारत : गंभीर

नयी दिल्ली : पूर्व भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर ने भारतीय टीम प्रबंधन को उसके मुख्य तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह का संभल कर इस्तेमाल करने की सलाह दी है और साथ ही कहा है कि अगर जरूरी लगे तो उन्हें इंग्लैंड के खिलाफ आगामी घरेलू सीरीज के दौरान ब्रेक भी दिया जाना चाहिए। गंभीर ने कहा कि आईपीएल 2020 से बुमराह लगातार बिना रुके क्रिकेट खेल रहे हैं। इस कारण सिडनी में तीसरे टेस्ट मैच के दौरान पेट में खिंचाव के बाद उनके ब्रिस्बेन में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज के चौथे और अंतिम निर्णायक टेस्ट मैच न खेल पाने की संभावना बन गई है। भारतीय टीम को इस साल टी-20 विश्व कप सहित कई अंतर्राष्ट्रीय मुकाबले खेलने हैं। ऐसे में बुमराह को इंग्लैंड के साथ आगामी पांच फरवरी से शुरू हो रही सीरीज में सभी मैच खेलने के लिए मजबूर करना करना अनुचित होगा। टीम को बुमराह का ख्याल भी रखना चाहिए, क्योंकि वह बहुत लंबे समय तक टीम में तेज गेंदबाजी का नेतृत्व करने वाले हैं, इसलिए उनका फिट रहना बहुत जरूरी है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

60 लोगों का नि:शुल्क नेत्र ओपरेशन

कोलकाता : प्रेम मिलन (कोलकाता) ने रविवार को गोविंदराम गोयल चरिटेबल ट्रस्ट के सहयोग से नि:शुलक नेत्र ओपरेशन का आयोजन किया। सचिव चंद्रकांत सराफ ने आगे पढ़ें »

राखी सावंत से नाराज हुए सलमान खान

मुम्बई : बिग बॉस 14 में पहली बार सलमान खान को राखी सावंत पर गुस्सा होते हुए देखा गया है। लगातार राखी का सपोर्ट कर आगे पढ़ें »

ऊपर