4 मैचों की सीरीज के तैयार है भारत : श्रीजेश

नयी दिल्ली : भारत की पुरुष हॉकी टीम जर्मनी में खेलने के लिए तैयार है। वर्ल्ड नंबर-4 भारतीय टीम रविवार से वर्ल्ड नंबर-6 जर्मनी के खिलाफ चार मैच की सीरीज खेलेगी। भारतीय कप्तान और गोलकीपर पीआर श्रीजेश ने कहा कि पूरी टीम पहले मैच के लिए बेहद उत्साहित है। श्रीजेश ने कहा कि एक साल से अधिक समय से हमने कोई अंतरराष्ट्रीय मैच नहीं खेला। अब हम नई शुरुआत और चुनौती के लिए तैयार हैं। भारत ने आखिरी बार पिछले साल जनवरी और फरवरी में आयोजित हॉकी प्रो लीग में खेला था। इस टूर्नामेंट में टीम भुवनेश्वर में नीदरलैंड्स, बेल्जियम और ऑस्ट्रेलिया से भिड़ी थी। श्रीजेश ने कहा कि हमें जर्मनी के क्रेफेल्ड पहुंचे हुए 5 दिन हो चुके हैं और मौसम भी सामान्य है। यहां हमने अभ्यास किया था, तब यहां तापमान लगभग 16-18 डिग्री सेल्सियस था। हम इस मौसम में खेलने में काफी सहज हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

मसूड़ों को न करें नजर अंदाज

मसूड़ों की तकलीफ एक आम समस्या है। बहुत सारे लोग इस तकलीफ से जूझते हैं पर समय पर इलाज नहीं करवाते क्योंकि वे दांतों की आगे पढ़ें »

घर के मेन गेट से खुलता है किस्मत का दरवाजा

नई दिल्ली : वास्तु शास्त्र के अनुसार किसी भी घर के मुख्य द्वार यानी मेन गेट का खास महत्व होता है। मुख्य दरवाजे से ही आगे पढ़ें »

ऊपर