आई-लीग : टीआरएयू से भिड़ेगी रीयल कश्मीर

कोलकाता : पिछले साल दिसंबर में ऐतिहासिक आईएफए शील्ड का खिताब जीतकर आत्मविश्वास से भरी रीयल कश्मीर एफसी की टीम आई-लीग फुटबॉल टूर्नामेंट में टिडिम रोड एथलेटिक्स यूनियन (टीआरएयू) के खिलाफ रविवार को यहां अभियान शुरू करेगी। टीम के कोच डेविड रोबर्टसन ने कहा कि आईएफए शील्ड में सफलता से खिलाड़ियों का मनोबल आई-लीग में बेहतर प्रदर्शन करने को लेकर ऊंचा है। उन्होंने कहा कि हम भाग्यशाली है कि आई-लीग में खेलने से पहले हमें आईएफए शील्ड में कुछ प्रतिस्पर्धी खेल में चुनौती पेश करने का मौका मिला। हर मैच को को जीतना जरूरी है। यदि आप एक विजेता के तौर पर सत्र शुरू करते हैं, तो इससे बाद के चरण में आपका आत्मविश्वास काफी बढेगा। टीआरएयू की कोशिश मौजूद सत्र की अंक तालिका के शीर्ष की टीमों में रहना है। टीम के मुख्य कोच नंदाकुमार सिंह ने कहा कि हमारे लिए कड़ी चुनौती है क्योंकि रीयल कश्मीर के पास बहुत अच्छी टीम है। हम जानते हैं कि उनका आक्रमण खतरनाक हैं और हम अच्छा परिणाम हासिल करने की पूरी कोशिश करेंगे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

केशपुर में वोट लूटे नहीं जाते तो भाजपा की जीत होतीः शुभेंदु

मिदनापुर: एक समय तृणमूल के हेवीवेट नेता माने जाने वाले राज्य के मंत्री रहे शुभेंदु अधिकारी तृणमूल से नाता तोड़ने के बाद भाजपा के होकर आगे पढ़ें »

voter card

तनिक भी मिली लापरवाही तो गिरेगी गाजः चुनाव आयोग

कानून व्यवस्था की रिपोर्ट से असंतुष्ट कहा नहीं मानी आयोग की बात तो कड़ी कार्रवाई सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः चुनाव आयोग ने राज्य में कानून व्यवस्था की स्थिति को आगे पढ़ें »

ऊपर