हाॅकी विश्व कप: स्पेन ने वेल्स को 5-1 से दी शिकस्त

राउरकेला : मार्क रेयना और मार्क मिरालेस के दो-दो गोल की मदद से स्पेन ने रविवार को यहां एफआईएच पुरुष हॉकी विश्व कप के पूल डी में वेल्स को 5-1 से हराकर पहली जीत दर्ज की। रेयना ने 16वें और 38वें मिनट में मैदानी गोल दागे जबकि मिरालेस ने 32वें और 56वें मिनट में गोल किए। कप्तान अल्वारो इग्लेसियास (22वें मिनट) ने भी स्पेन की ओर से एक गोल किया। वेल्स की ओर से एकमात्र गोल 52वें मिनट में जेम्स कार्सन ने किया। स्पेन की टूर्नामेंट में यह पहली जीत है जबकि वेल्स को लगातार दूसरी हार का सामना करना पड़ा। स्पेन को टूर्नामेंट के अपने पहले मैच में भारत के खिलाफ 0-2 से शिकस्त झेलनी पड़ी थी जबकि वेल्स को इंग्लैंड ने 0-5 से हराया था। स्पेन की टीम पूल के अपने अंतिम मैच में 19 जनवरी को भुवनेश्वर में इंग्लैंड से भिड़ेगी जबकि वेल्स का सामना भारत से होगा।
आज के मुकाबले
मलेशिया बनाम चिली (राउरकेला) – दोपहर 1:00 बजे
न्यूजीलैंड बनाम नीदरलैंड (राउरकेला) – दोपहर 3:00 बजे
फ्रांस बनाम साउथ अफ्रीका (भुवनेश्वर) – शाम 5:00 बजे
अर्जेंटीना बनाम ऑस्ट्रेलिया (भुवनेश्वर) – शाम 7:00 बजे

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

मंत्री जी मेरी बहू को वापस घर ले आइए…

बनगांव : ‘मंत्री जी कोशिश करेंगे तो जरूर संभव होगा, मेरी बहू जरूर घर वापस लौट आयेगी।’ यह निवेदन बनगांव अंचल के गायघाटा धर्मपुर ग्राम आगे पढ़ें »

रेडियो के जरिए लोगों को साइबर क्राइम के प्रति जागरूक कर रही है कोलकाता पुलिस

अगले दो महीने तक रेडियो पर चलेगा विज्ञापन सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : कोलकाता पुलिस के साइबर सेल की ओर से महानगर में विभिन्न तरह के साइबर क्राइम आगे पढ़ें »

ऊपर