कोहली के इस्तीफा देते ही हिटमैन हो गये फिट, अब सीरीज में टीम के साथ…

नई दिल्लीः विराट कोहली ने क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट में टीम इंडिया की कप्तानी छोड़ दी है। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि व्हाइट बॉल क्रिकेट में पहले ही टीम इंडिया के कप्तान बन चुके रोहित शर्मा को अब टेस्ट मैचों में भी कमान मिल सकती है। इसका अंदाजा इस बात से भी मिला है कि कोहली के टेस्ट की कप्तानी छोड़ते ही रोहित शर्मा के फिट होने की खबरें आने लगी हैं।

बता दें कि साउथ अफ्रीका के खिलाफ सीरीज से पहले रोहित शर्मा और विराट कोहली के बीच अनबन की खबरें सामने आई थीं। इसके बाद रोहित अचानक चोट लगने के कारण साउथ अफ्रीका के खिलाफ मुकाबलों के लिए टीम इंडिया से बाहर हो गए थे। पहले बताया गया था कि उन्हें प्रैक्टिस के दौरान हाथ में चोट लगी है, लेकिन बाद में कहा गया कि उनकी मांसपेशियों में खिंचाव आ गया है।

कई मीडिया रिपोर्ट्स में यहां तक दावा किया गया था कि रोहित विराट की कप्तानी में खेलना ही नहीं चाहते हैं और इसी कारण उन्होंने चोट के नाम पर अपना नाम वापस लिया है। लेकिन अब खबरें आ रही हैं कि हिटमैन ठीक हो रहे हैं और अगले महीने वेस्टइंडीज के खिलाफ होने वाली छह मैचों की सीमित ओवरों की सीरीज से टीम में वापसी कर सकते हैं।

वेस्टइंडीज सीरीज तक पूरी तरह फिट हो जाएंगे रोहित
बीसीसीआई के एक सूत्र ने बताया, ‘रोहित का बेंगलुरु स्थित नेशनल क्रिकेट एकेडमी में रिहैब अच्छा चल रहा है। उनके वेस्टइंडीज सीरीज तक पूरी तरह ठीक हो जाने की उम्मीद है। अभी इसमें तीन सप्ताह का समय बचा है। वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज का पहला मैच छह फरवरी को अहमदाबाद में खेला जाएगा। तब तक वह पूरी तरह से फिट हो सकते हैं।’

 

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

गर्मियों में दही खाने के हैं जबरदस्त फायदे, आज ही डाइट में करें शामिल

कोलकाता : दही में मौजूद पोषक तत्व आपको फिट रखने में अहम भूमिका निभाते हैं, इसलिए माना जाता है कि आपको अपनी डाइट में इसे आगे पढ़ें »

ऊपर