नौ जनवरी से शुरू होगा हीरो आई लीग

कोलकाता : हीरो आई लीग क्वालीफायर्स के सफल आयोजन के बाद नौ जनवरी से हीरो आई लीग फुटबॉल टूर्नामेंट की शुरुआत होगी। इस टूर्नामेंट में 11 टीमें हिस्सा लेंगी। क्वालीफायर्स की तरह ही इस टूर्नामेंट का आयोजन कोलकाता और कल्यानी के चार स्टेडियमों में जैविक सुरक्षा प्रोटोकॉल के तहत कराया जाएगा। अखिल भारतीय फुटबॉल महासंघ (एआईएफएफ) के लीग सीईओ सुनंदो धर ने कहा कि इस टूर्नामेंट में टीमों की संख्या पांच से बढ़कर 11 होने के बीच हीरो आई लीग क्वालीफायर्स की तुलना में दिन बढ़कर 25 से 100 हो गये हैं। जैविक सुरक्षा का पालन और टीमों तथा आयोजकों के बीच समन्वय बैठाना चुनौतीपूर्ण होगा। टूर्नामेंट का सफल आयोजन कराने के लिए टीमें को जैव सुरक्षा का पालन करना जरूरी है। सभी लोगों को इसके लिए कोशिश करने की आवश्यकता है। टूर्नामेंट में भाग लेने वाली 11 टीमों को दो ग्रुप में बांटा गया, जिन्हें दो पांच सितारा होटल में ठहराया जाएगा। पंजाब एफसी, इंडियन एरोज, चेन्नई सिटी एफसी, टीआरएयू एफसी और चर्चिल ब्रदर्स एफसी एक होटल में रहेंगे जबकि रियल कश्मीर एफसी, मोहम्मडन स्पोर्टिंग क्लब, गोकुलम केरल एफसी, आइजोल एफसी, सुदेवा दिल्ली एफसी और नेरोका एफसी एक अन्य होटल में रहेंगे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

श्री राम जन्मभूमि मंदिर निर्माण निधि संग्रह का अभियान

हावड़ा : श्री राम जन्मभूमि मंदिर निर्माण निधि संग्रह के अभियान का शुभारंभ श्रीराम सेना हावड़ा द्वारा राजाराम तल्ला बाजार में यज्ञ द्वारा किया गया। आगे पढ़ें »

अपने बच्चों को बताउंगा कि रोनाल्डो के साथ खेला हूं : मोराता

मिलान : स्पेन और सेरी-ए क्लब जुवेंतस के फुटबाल स्टार अल्वारो मोराता का कहना है कि उनके लिए पुर्तगाली फुटबालर क्रिस्टीयानो रोनाल्डो के साथ युवेंतस आगे पढ़ें »

ऊपर