हार्दिक और क्रुणाल पांड्या के पिता का निधन

मुंबई : टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या और क्रुणाल पांड्या के पिता हिमांशू पांड्या का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है। पिता के निधन की खबर सुनने के बाद सैयद मुश्ताक अली टी-20 टूर्नामेंट में बड़ौदा टीम के कप्तान क्रुणाल जैव सुरक्षा प्रोटोकॉल से बाहर निकलकर अपने घर के लिए रवाना हो गए। क्रुणाल अब आगे इस टूर्नामेंट के मैच नहीं खेल सकेंगे। क्रुणाल ने सैयद मुश्ताक अली टूर्नामेंट में अबतक तीन मुकाबले खेले हैं और चार विकेट झटके हैं। दूसरी ओर हार्दिक इन दिनों घर पर ही रहकर इंग्लैंड के खिलाफ आगामी सीमित ओवर की सीरीज के लिए ट्रेनिंग कर रहे हैं। उन्होंने सैय्यद मुश्ताक अली टी-20 ट्राफी में खेलने से मना कर दिया था। टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने पांड्या बंधुओं के पिता के निधन पर दुख व्यक्त किया। विराट ने ट्वीट कर कहा कि हार्दिक और कृणाल के पिता की मौत की खबर सुनते ही दिल टूट गया। वह बहुत ही शानदार और मस्तमौला इंसान थे। मैंने उसने कई बार बातें की है। भगवान उनकी आत्मा को शांति दे। हार्दिक और कृणाल आप दोनों मजबूत रहें। वहीं युसूफ पठान ने कहा कि जब कोई बहुत ही प्यारा इंसान गुजर जाता है तो उसके जाने का दुख सभी के लिए काफी बड़ा होता है। मुझे अंकल का संघर्ष हमेशा याद रहेगा जो उन्होंने अपने दोनों बेटों हार्दिक और कृणाल को क्रिकेटर बनाने के लिए किया। मैं पांड्या परिवार के प्रति संवेदना प्रकट करता हूं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

जम्मू में प्रशिक्षण के दौरान बैरल फटने से बीएसएफ जवान की मौत

कांचरापाड़ा के नागदा में शोक का माहौल कांचरापाड़ाः जम्मू में प्रशिक्षण के दौरान गन का बैरल फटने से एक बीएसएफ जवान की मौत हो गई, जबकि आगे पढ़ें »

जुड़वा बच्‍चे पैदा करने के लिए इन तरीकों से बढ़ाएं अपनी फर्टिलिटी

बच्‍चे का आना, खुशियों को दस्‍तक देता है और जब जुड़वा बच्‍चे पैदा हों, खुशियां भी दोगुनी हो जाती हैं। अगर आप भी अपने लिए आगे पढ़ें »

ऊपर