पाक के कप्तान बाबर पर लड़की ने लगाया शोषण का आरोप

इस्लामाबाद : पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम पर यौन शोषण का आरोप लगा है। पाकिस्तान की ही एक लड़की ने बाबर पर ये आरोप लगाए हैं। पीड़ित ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि बाबर ने शादी का झांसा देकर 10 साल तक उनका यौन शोषण किया। प्रेग्नेंट हुई तो बाबर ने मारपीट की और जान से मारने की धमकी भी दी। पाकिस्तानी मीडिया में लड़की का नाम हामीजा बताया गया। पीड़ित ने कहा कि बाबर और मैं एक ही स्कूल में पढ़ते थे। हम एक ही मोहल्ले में रहते थे। उन्होंने मुझे प्रपोज किया और मैंने उसे स्वीकार कर लिया था। उस वक्त उन्होंने क्रिकेट खेलना शुरू नहीं किया था। जैसे-जैसे समय आगे बढ़ता गया, हम शादी के बारे में प्लान करने लगे। हमने अपने-अपने परिवार वालों को भी बताया, लेकिन उन्होंने मना कर दिया। इसलिए 2011 में हम घर से भाग गए। बाबर मुझसे हमेशा कहते थे कि हम कोर्ट में शादी करेंगे। हम इस दौरान गुलबर्ग और पंजाब हाउसिंग सोसाइटी में रेंट पर भी रहे, लेकिन उन्होंने शादी नहीं की।उन्होंने कई बार बाबर का खर्चा भी उठाया था। 2014 में बाबर नेशनल क्रिकेट टीम में चुने गए। उनका बर्ताव धीरे-धीरे बदलने लगा। अगले साल मैंने फिर उनसे शादी के लिए पूछा, लेकिन उन्होंने एक बार फिर मना कर दिया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

पिछले 5 सालों से पिंजरे में बंद है युवती

फिलीपींस : फिलीपींस में एक महिला को पिछले पांच सालों से पिंजरे में कैद करके रखा जा रहा है हालांकि परिवार का दावा है कि आगे पढ़ें »

दूल्हे के पैसों से की लाखों की शॉपिंग…फिर फरार हो गई ‘बाबू’

लखनऊ : लखनऊ में एक लुटेरी दुल्हन शादी से पहले होने वाले दूल्हे को लाखों रुपये का चूना लगाकर रफू चक्कर हो गई। 16 दिसंबर आगे पढ़ें »

ऊपर