गावस्कर की बीसीसीआई को सलाह, जीतनी है दुनिया तो इस खिलाड़ी को…

नई दिल्लीः भारत के महान बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में यहां गुजरात टाइटंस के खिलाफ पांच विकेट चटकाने वाले युवा तेज गेंदबाज उमरान मलिक को आगामी इंग्लैंड दौरे के लिए भारतीय टीम में शामिल करने का सुझाव दिया है। सनराइजर्स हैदराबाद के जम्मू के 22 साल के तेज गेंदबाज उमरान ने बुधवार रात शानदार गेंदबाजी करते हुए 25 रन देकर पांच विकेट चटकाए।

गावस्कर ने दी बीसीसीआई को सलाह

उमरान का यह प्रदर्शन हालांकि टीम को जीत नहीं दिला सका क्योंकि राशिद खान (11 गेंद में नाबाद 31) और राहुल तेवतिया (21 गेंद में नाबाद 40) ने अंतिम चार ओवर में 56 रन जोड़कर गुजरात टाइटंस को अंतिम गेंद पर जीत दिला दी। गुजरात की टीम ने अंतिम 6 गेंदों में 22 रन बनाए। पूर्व भारतीय कप्तान गावस्कर ने मैच के बाद कमेंट्री करते हुए कहा, ‘उसके लिए अगली चुनौती, मुझे लगता है कि भारतीय टीम है।’ उन्होंने कहा, ‘उसे शायद अंतिम 11 में खेलने का मौका नहीं मिले क्योंकि भारत के पास मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज और उमेश यादव हैं। इसलिए शायद वह खेल नहीं पाएं।’

‘टीम में किया जाना चाहिए शामिल’

गावस्कर ने कहा, ‘लेकिन टीम के साथ सिर्फ यात्रा करने से, रोहित शर्मा, विराट कोहली जैसे खिलाड़ियों के साथ यात्रा करने, उनके साथ ड्रेसिंग रूम साझा करने से… देखते हैं, उस पर इसका क्या असर पड़ता है।’ इस युवा तेज गेंदबाज ने पूरे सीजन के दौरान नियमित रूप से 150 किमी प्रति घंटा से अधिक की रफ्तार से गेंदबाजी की है और 8 मैच में अब तक 15.93 के औसत से 15 विकेट चटकाए हैं।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

शिक्षक नियुक्ति में दुर्नीति को लेकर राज्य भर में विपक्ष का प्रदर्शन

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : शिक्षक नियुक्ति में दुर्नीति के विरोध में राज्य भर में माकपा की ओर से विक्षोभ दिखाया गया। इसके अलावा एकाधिक वाम छात्र आगे पढ़ें »

ऊपर