30 साल की मशहूर महिला पहलवान सारा ली का निधन

नई दिल्लीः पूर्व डब्ल्‍यूडब्ल्‍यूई (वर्ल्ड रेसलिंग इंटरटेनमेंट) स्टार सारा ली का निधन हो गया है। सारा ने 30 साल की उम्र में अंतिम सांस ली। उनके निधन की खबर मां टेरी ली ने फेसबुक पोस्ट के जरिए दी। सारा ली का नाम सारा वेस्टन था। उन्हें डब्ल्‍यूडब्ल्‍यूई में सारा ली के नाम से जाना जाता था। हालांकि, उनकी जान कैसे गई, इस बारे में अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है। सारा के निधन के बाद फैंस गमगीन हैं।

साथ ही डब्ल्‍यूडब्ल्‍यूई परिवार भी सदमे में है। इस महिला पहलवान ने दो दिन पहले ही जिम शुरू किया था। इसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर भी की थी। हालांकि, उनकी अचानक मौत से हर कोई चकित है। डब्ल्‍यूडब्ल्‍यूई ने अपने ट्वीट में लिखा- सारा ली के निधन की खबर से पूरा डब्ल्‍यूडब्ल्‍यूई परिवार दुखी है। सारा स्पोर्ट्स वर्ल्ड की दुनिया में कई लोगों के लिए प्रेरणादायक रही हैं। डब्ल्‍यूडब्ल्‍यूई उनके परिवार, दोस्तों और प्रशंसकों के प्रति अपनी हार्दिक संवेदना व्यक्त करता है। डब्ल्‍यूडब्ल्‍यूई महिला सुपरस्टार पेज, एलेक्सा ब्लिस, बैकी लिंच समेत कई लोगों ने सोशल मीडिया पर सारा के निधन पर दुख जताया है।
सारा की मां ने कहा- मुझे भारी मन से कहना पड़ रहा है कि सारा हमें छोड़ गई हैं

शेयर करें

मुख्य समाचार

कांथी में जवाबी सभा कर सकते हैं शुभेंदु

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : कांथी में अ​भिषेक बनर्जी के जवाब में विपक्ष के नेता शुभेंदु ​अधिकारी जवाबी सभा करना चाहते हैं। प्रदेश भाजपा सूत्रों ने बताया आगे पढ़ें »

एसएससी : 21 हजार पदों पर नियुक्ति में घपले का खुलासा

सीबीआई की नयी सिट के प्रमुख ने कहा कोर्ट में सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : स्कूलों में ग्रुप डी के पदों पर नियुक्ति घोटाले के एक मामले की आगे पढ़ें »

ऊपर