फाफ डू प्लेसी हेल्‍थ अपडेटः याददाश्त तो….

नई दिल्लीः पाकिस्तान सुपर लीग के मैच में सिर में चोट लगने के बाद दक्षिण अफ्रीका के खिलाड़ी फाफ डू प्लेसी का बयान आया है। डू प्लेसी ने कहा है कि वह ठीक हैं और तेजी से रिकवर कर रहे हैं और जल्दी ही वापस मैदान पर आने के लिए कोशिश कर रहे हैं। क्वेटा ग्लैडिएटर्स के लिए फील्डिंग करते हुए वह अपनी टीम के ही मोहम्मद हसनैन से बाउंड्री लाइन पर टकरा गए थे। उन्होंने कहा कि कनक्शन से मेमोरी लोस हुआ था। फाफ डू प्लेसी ने ट्विटर पर एक पोस्ट करते हुए कहा कि सभी को मैसेज और सपोर्ट के लिए धन्यवाद। मैं होटल में वापस आ गया हूं और रिकवर कर रहा हूं। मेमोरी लोस के साथ कनक्शन हुआ था लेकिन अब मैं ठीक हूं। आशा करता हूं कि जल्दी ही मैदान पर वापसी करूंगा। ढेर सारा प्यार।

उल्लेखनीय है कि पेशावर जाल्मी के खिलाफ फील्डिंग करते हुए फाफ डू प्लेसी गेंद को रोकने का प्रयास करते हुए मोहम्मद हसनैन से टकरा गए थे। उनके सिर में चोट लगी थी और अस्पताल में ले जाया गया। पहली पारी में हुई इस भिड़ंत के बाद उन्होंने मैच में आगे भाग नहीं लिया। सातवें ओवर में यह घटना हुई थी।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

अब जावेद अख्तर लिखेंगे खेला होबे पर गीत

दीदी ने कहा, इस स्लोगन को दीजिए गीत का रूप ममता से मिलने पहुंचे जावेद अख्तर और शबाना आजमी सन्मार्ग संवाददाता नई दिल्ली : खेला होबे स्लोगन पश्चिम आगे पढ़ें »

ऊपर