जोस बटलर ने इस टीम को बताया टी-20 विश्व कप का प्रबल दावेदार

अहमदाबाद : इंग्लैंड की सीमित ओवरों की क्रिकेट टीम के उप कप्तान जोस बटलर का मानना है कि इस साल होने वाले टी-20 विश्व कप में मेजबान भारत खिताब का प्रबल दावेदार होगा। दक्षिण अफ्रीका में 2007 में पहला टी-20 विश्व कप जीतने वाला भारत इस साल अक्टूबर और नवंबर में इस टूर्नामेंट की मेजबानी करेगा। बटलर ने कहा कि विश्व कप में आप संभवत: मेजबान देश की ओर देखते हो, विशेषकर जब वह भारत जितनी मजबूत टीम हो जो इस टूर्नामेंट में खिताब की प्रबल दावेदार होगी। कई शानदार टीमें हैं, पिछले कुछ विश्व कप में मेजबान देशों ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया है। बेशक भारत सभी प्रारूप में मजबूत है और टी-20 भी इससे अलग नहीं है और विशेषकर स्वदेश में खेलने के कारण मैं भारत को प्रबल दावेदार मानता हूं। भारत और इंग्लैंड को शुक्रवार से 5 टी-20 मैचों की सीरीज खेलनी है और बटलर ने कहा कि यह उनकी टीम के पास विश्व कप जैसे हालात से सामंजस्य बैठाने का शानदार मौका होगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

प्रेमी जोड़े ने फांसी के फंदे से झूलकर की खुदकुशी

पुरुलिया : पाड़ा थाना क्षेत्र के दुबड़ा जंगल में प्रेमी जोड़े का पेड़ से लटकता हुआ शव बरामद किया गया। उनके नाम मिलन कैवर्त्य और आगे पढ़ें »

हिन्दू महासभा के नेता को अपमानित करने का आरोप, कसबा में की शिकायत

बापू को असुर के रूप में दिखाये जाने का मामला सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : रूबी पार्क में हिन्दू महासभा के पूजा पंडाल में महात्मा गांधी को आगे पढ़ें »

ऊपर