ईपीएल : वॉल्वरहैम्प्टन को हराकर शीर्ष चार में पहुंचा वेस्ट हैम

लंदन : जेस्सी लिंगार्ड के शानदार खेल के दम पर वेस्ट हैम इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) फुटबॉल टूर्नामेंट में वॉल्वरहैम्पटन को 3-2 से हराकर लीवरपूल, टोटेनहम और चेल्सी जैसी बड़ी टीमों को तालिका में पीछे छोड़कर चौथे स्थान पर पहुंच गया। टीम के दो सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी मिशेल एंटोनियो और डेक्लान राइस मैच के दौरान चोटिल हो गये, जिससे उसे इस स्थान पर बने रहने के लिए संघर्ष करना होगा। मिडफिल्डर लिंगार्ड ने एक गोल करने के साथ जैरोड बोवेन को गोल करने में मदद की। मैन्चेस्टर यूनाइटेड से फरवरी में वेस्ट हैम आये लिंगार्ड ने 8 मैचों में छह गोल दागे है। वेस्ट हैम के लिए पाब्लो फोर्नाल्स ने एक और गोल किया, जिससे उनकी टीम मैच के 38वें मिनट में 3-0 से आगे हो गयी थी। वॉल्वरहैम्प्टन के लिए लिएंडर डेंडोनेकर और फाबियो सिल्वा ने गोल किये। लीग के एक अन्य मैच में एवर्टॉन के खिलाफ क्रिस्टल पैलेस ने 86वें मिनट में गोलकर 1-1 से ड्रॉ खेला।

स्पेनिश लीग खिताब की दौड़ में बार्सीलोना
आखिरी मिनटों में उस्मान डेंबेले के गोल की मदद से बार्सीलोना ने दस खिलाड़ियों पर सिमटी वाल्लाडोलिड को 1-0 से हराकर स्पेनिश लीग फुटबॉल खिताब की दौड़ में खुद को बनाये रखा है। डेंबेले ने 90वें मिनट में गोल दागा। अब बार्सीलोना शीर्ष पर काबिल एटलेटिको मैड्रिड से एक ही अंक पीछे है। एटलेटिको को रविवार को सेविला ने 1-0 से हराया। कुछ सप्ताह पहले एटलेटिको को बार्सीलोना पर 10 अंक की बढत हासिल थी लेकिन पिछले कुछ मैचों में उसका प्रदर्शन आशातीत नहीं रहा है। रीयाल मैड्रिड तीसरे स्थान पर है, जो एटलेटिको से तीन अंक पीछे है। अभी टूर्नामेंट के 9 दौर बाकी है। बार्सीलोना का सामना अब रीयाल मैड्रिड से होगा जबकि एटलेटिको की टक्कर ऐबार से होगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

अब अनुब्रत मंडल आये आयकर के निशाने पर, अगले सप्ताह बुलाये गये

करोड़ों की बेनामी संपत्ति का आरोप कोलकाता : आयकर विभाग ने ​अगले सप्ताह तृणमूल नेता अणुव्रत मंडल को बेनामी संपत्तियों से संबंधित मामलों में नोटिस भेजी आगे पढ़ें »

vote

जंगीपुर व शमशेरगंज में मतदान तिथि बदली, अब 16 मई को मतदान

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : चुनाव आयोग ने जंगीपुर व शमशेरगंज में 13 मई को होने वाले मतदान की तिथि बदल दी है। अब यहां 16 मई आगे पढ़ें »

ऊपर