ईपीएल : आर्सनल, मैनचेस्टर सिटी और एवर्टन जीते

लंदन : आर्सनल ने चेल्सी को 3-1 से हराकर इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) फुटबॉल प्रतियोगिता में लगभग दो महीने में अपनी पहली जीत दर्ज की जबकि मैनचेस्टर सिटी और एवर्टन भी अपने मैच जीतने में सफल रहे। आर्सनल ने अलेक्सांद्र लकाजेटे के पेनल्टी पर किये गये गोल के अलावा ग्रैनिट हाक और बुकायो साका के गोल से तीन अंक हासिल किये। चेल्सी की तरफ से टैमी अब्राहम ने 85वें मिनट में एकमात्र गोल किया। इस जीत से आर्सनल के 17 अंक हो गये हैं और वह 14वें स्थान पर पहुंच गया है। उधर मैनचेस्टर में मैनचेस्टर सिटी ने न्यूकास्टल पर 2-0 से आसान जीत दर्ज की। उसकी तरफ से इल्के गुंडगन और फेरान टोरेस ने गोल किये। सिटी के अब 14 मैचों में 26 अंक हैं और वह शीर्ष पर चल रहे लिवरपूल से पांच अंक पीछे है। इस बीच शैफील्ड में एवर्टन ने अंतिम पायदान पर चल रहे शैफील्ड यूनाईटेड के खिलाफ गाइल्फी सिगर्डसन के गोल की मदद से 1-0 से जीत दर्ज की और अंकतालिका में दूसरा स्थान हासिल किया। एक अन्य मैच में एस्टन विल्ला ने दूसरे हाफ में दस खिलाड़ियों के साथ खेलने के बावजूद क्रिस्टल पैलेस को 3-0 से हराया। फुल्हम और साउथम्पटन का मैच गोलरहित बराबर छूटा।

लीसेस्टर ने मैनचेस्टर यूनाईटेड को ड्रॉ पर रोका
लीसेस्टर ने यहां ईपीएल फुटबॉल मुकाबले में मैनचेस्टर यूनाईटेड को 2-2 से ड्रा पर रोक दिया। मैनचेस्टर यूनाईटेड के लिये मार्कस रैशफोर्ड ने 23वें मिनट में गोल कर बढ़त हासिल की। लेकिन आठ मिनट बाद हार्वे बार्नेस ने लीसेस्टर को बराबरी पर ला दिया। ब्रुनो फर्नांडिज ने 79वें मिनट में फिर अपनी मैनचेस्टर यूनाईटेड को 2-1 से आगे कर दिया। लेकिन एक्सेल टुआनजेबे के 85वें मिनट में आत्मघाती गोल से क्लब को अंक बांटने पर मजबूर कर दिया। अगर मैनचेस्टर यूनाईटेड जीत जाता तो वह लीसेस्टर से ऊपर दूसरे स्थान पर पहुंच जाता। लीसेस्टर 28 अंक से दूसरे स्थान पर है और लीवरपूल से तीन अंक पीछे है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

अब मशहूर अभिनेत्री की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, फांसी पर लटका मिला शव

मुंबई : साल 2020 के बाद 2021 में भी एंटरटेनमेंट जगत से बुरी खबरों के आने का सिलसिला नहीं थम रहा है। अब कन्नड़ एक्ट्रेस आगे पढ़ें »

आज से मोबाइल में डाउनलोड कर सकते हैं वोटर आईडी कार्ड, शुरू हुई ये स्कीम

कोलकाता : अब देशवासियों को अपना वोटर आईडी कार्ड खोने या खराब होने पर परेशान नहीं होना पड़ेगा। यहां तक की इसे दोबारा पाने के आगे पढ़ें »

ऊपर