ईपीएल : लिपरपूल की एक और हार, एवर्टन और टोटैनहैम जीते

लंदन : लिवरपूल को अपने घरेलू मैदान एनफील्ड में लगातार पांचवीं हार का सामना करना पड़ा जबकि एवर्टन और टोटैनहैम इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) फुटबॉल प्रतियोगिता में अपने अपने मैच जीतने में सफल रहे। लिवरपूल को चेल्सी ने 1-0 से हराया। यह लिवरपूल के 128 साल के इतिहास में पहला अवसर है जबकि क्लब को अपने मैदान पर लगातार पांचवीं हार झेलनी पड़ी। इससे पहले लिवरपूल अपने घरेलू मैदान पर लगातार 68 मैच तक अजेय रहा था। चेल्सी के खिलाफ मैच में लिवरपूल केवल एक बार 85वें मिनट में गोल करने का प्रयास कर पाया। चेल्सी की तरफ से मैसन माउंटने 42वें मिनट में गोल दागा, जो निर्णायक साबित हुआ। यह चेल्सी की 2014 के बाद एनफील्ड में पहली जीत है। चैम्पियंस लीग में खेलने की संभावना हुई क्षीण : इस हार से लिवरपूल की चैंपियन्स लीग के लिये क्वालीफाई करने की संभावना भी क्षीण पड़ गयी है। वह चौथे नंबर पर काबिज चेल्सी (27 मैचों में 47 अंक) से चार अंक पीछे है और यहां तक एवर्टन (26 मैचों में 46) से भी पीछे हो गया है। एवर्टन ने एक अन्य मैच में वेस्ट ब्रोम को 1-0 से हराकर पांचवां स्थान हासिल कर लिया है। उसकी तरफ से ब्राजील के फारवर्ड रिचार्लीसन ने 65वें मिनट में गिल्फी सिगर्डसन के क्रास पर हेडर से गोल किया। टोटैनहैम ने एक अन्य मैच में फुल्हम को 1-0 से हराया। उसे यह जीत फुल्हम के डिफेंडर टोसिन अडाराबियोयो के आत्मघाती गोल के कारण मिली।

शेयर करें

मुख्य समाचार

कालीघाट मंदिर में युवती से जबरन शादी करने की कोशिश, अभियुक्त गिरफ्तार

विरोध करने पर युवती से मारपीट कर तोड़ा मोबाइल सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : कालीघाट मंदिर में एक युवती को ले जाकर उससे जबरन शादी करने की कोशिश आगे पढ़ें »

सॉल्टलेक के दत्ताबाद मैं भाजपा कार्यकर्ताओं ने जमकर किया तोड़फोड़

सन्मार्ग संवाददाता विधाननगर : राज्य में पांचवें चरण के मतदान संपन्न होने के बाद भी विभिन्न विधानसभा केन्द्र में चुनावी हिंसा जारी है। ताजा घटना विधाननगर आगे पढ़ें »

कारोना विस्फोट पर ममता ने मांगा प्रधानमंत्री से इस्तीफा

जिन राज्यों में चुनाव नहीं, वहां कोरोना के मामले अधिक : शाह

कोरोना संकट के बीच रेलवे ने कसी कमर, चलाई जाएंगी ‘ऑक्सीजन एक्सप्रेस’ ट्रेनें

कितने दिनों में कोविड मरीज ठीक होते हैं या हालत हो जाती है खराब, 14 दिन की लिमिट का क्या है मतलब

बटन इतना ज़ोर से दबाना कि बटन यहां दबे और करंट दीदी को कोलकाता में लगे – अमित शाह

मरीज तड़पता रहा, भर्ती कराने गए परिजनों को डॉक्टर कैमरे के सामने ही पीटते रहे

अमृता सिंह के साथ अपने रिश्ते को लेकर करीना ने खोला बड़ा राज, कहा – मैं उनसे कभी नहीं………..

घर में सो रहा था शख्स, सिर काट कर साथ ले गया कातिल

ऊपर