आईपीएल में खेलने का इंग्लैंड को लाभ मिलेगा : स्टोक्स

मुंबई : ऑलराउंडर बेन स्टोक्स का मानना है कि इंग्लैंड के खिलाड़ियों की आईपीएल में बढ़ती भागीदारी और भारतीय परिस्थितियों में खेलने का उनकी राष्ट्रीय टीम को इस साल के आखिर में होने वाले टी-20 विश्व कप में लाभ मिलेगा। स्टोक्स ने कहा कि हां, पिछले 5-6 वर्षों में आईपीएल में इंग्लैंड के खिलाड़ियों की संख्या बढ़ी है। यह खिलाड़ी के लिये ही नहीं इंग्लैंड के लिये भी अच्छा है। इससे उन्हें न सिर्फ विश्व की उच्चस्तरीय प्रतियोगिता में खेलने का अनुभव मिलेगा बल्कि उन पर अच्छा प्रदर्शन करने का लगातार दबाव भी रहेगा। बता दें कि पिछले कुछ वर्षों में इंग्लैंड के अधिक से अधिक खिलाड़ियों ने इस लुभावनी लीग में खेलने में दिलचस्पी दिखायी है। इस साल के उसके 14 खिलाड़ियों से फ्रेंचाइजी टीमों ने अनुबंध किया है। इनमें कप्तान इयोन मोर्गन, जोस बटलर, स्टोक्स, जॉनी बेयरस्टॉ, मोईन अली, सैम करेन, टॉम करेन, सैम बिलिंग्स, लियाम लिविंगस्टोन और डाविड मलान भी शामिल है। भारत इस साल के आखिर में टी-20 विश्व कप की मेजबानी करेगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों ने 72 घंटे में मार गिराए 12 आतंकी

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर में आतंकवादियों के खिलाफ सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता मिली है। पिछले 72 घंटे में सुरक्षाबलों ने 12 आतंकवादियों को मार गिराया गया है। आगे पढ़ें »

बोले केजरीवाल नहीं चाहते लॉकडाउन पर मजबूरी में कुछ पाबंदियों के दिए आदेश

नई दिल्ली : दिल्ली में कोरोना के बढ़ते मामलों के मद्देनजर दिल्ली सरकार ने शनिवार को सख्त पाबंदियों की घोषणा की थी। इसके बाद आज आगे पढ़ें »

ऊपर