टेस्ट सीरीज के लिये इंग्लैंड के क्रिकेटर भारत पहुंचे

चेन्नई : भारत के खिलाफ चार टेस्ट मैचों की सीरीज के पहले दो टेस्ट के लिये बुधवार को कप्तान जो रूट समेत इंग्लैंड क्रिकेट टीम के सदस्य चेन्नई पहुंचे। रूट और उनकी टीम श्रीलंका से सुबह 10.30 बजे यहां पहुंची और सीधे होटल चली गई, जहां दोनों टीमों के लिये बायो बबल बनाया गया है। सूत्रों के मुताबिक भारत के स्टार बल्लेबाज रोहित शर्मा, उपकप्तान अजिंक्य रहाणे मंगलवार रात ही यहां पहुंच गये जबकि चेतेश्वर पुजारा, जसप्रीत बुमराह और ऋषभ पंत बुधवार सुबह पहुंचे। टीम के कोच रवि शास्त्री मुंबई से यहां पहुंचे हैं। दोनों टीमें होटल लीला पैलेस में रूकी हैं, जहां बायो बबल बनाया गया है। टीमें छह दिन तक पृथकवास में रहने के बाद दो फरवरी से अभ्यास शुरू करेंगी। टीमों का कोरोना टेस्ट भी होगा। पहला टेस्ट पांच फरवरी से और दूसरा 13 फरवरी से खेला जायेगा।

भारत के खिलाफ उम्दा प्रदर्शन करूंगा : बेयरस्टॉ
इंग्लैंड के बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टॉ ने स्वीकार किया कि भारत के खिलाफ पहले दो टेस्ट से बाहर रहना जोखिम हो सकता है लेकिन कहा कि ब्रेक लेने के लिये कोई और समय नहीं है और वह तरोताजा होकर बाकी दो मैचों में उम्दा प्रदर्शन करेंगे। बेयरस्टॉ, सैम कुरेन और मार्क वुड को पहले दो टेस्ट में आराम दिया है हालांकि इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन और केविन पीटरसन ने इसकी निंदा की है। इंग्लैंड टीम भारत दौरे पर चार टेस्ट, पांच टी-20 और 3 वनडे खेलेगी। बेयरस्टॉ ने कहा कि यदि अभी मुझे ब्रेक नहीं देते तो कब देते। इस समय तो दुनिया का यही हाल है। हर खिलाड़ी दौरे पर सभी प्रारूप के हर मैच नहीं खेल सकता। आप सब कुछ तो नहीं कर सकते। पहले दो टेस्ट से बाहर रहने में जोखिम है लेकिन बायो बबल के बाहर परिवार के साथ समय बिताना भी जरूरी है।

 

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

नमक का यह टोटका घर में चारों दिशाओं से करेगा धन वर्षा

कोलकाता : अगर घर में स्वादिष्ट भोजन बना हो और उसमें नमक नहीं डला हो तो वह कितना ही स्वादिष्ट पकवान हो उसे कोई नहीं आगे पढ़ें »

वैभव लक्ष्मी का करें पूजन मिलेगा धन लाभ

कोलकाता : हिंदू धर्म में शुक्रवार का दिन बेहद खास माना जाता है। ऐसा माना जाता है कि, इस दिन उपवास करने से शुक्र ग्रह आगे पढ़ें »

ऊपर