इस कारण बिग बैश लीग से हटे डिविलियर्स

दुबई : एबी डिविलियर्स ने कोविड-19 महामारी और अपने तीसरे बच्चे के जन्म के कारण इस साल बिग बैश लीग (बीबीएल) में नहीं खेलने का फैसला किया है लेकिन वह भविष्य में ब्रिस्बेन हीट की तरफ से खेलने के लिये तैयार हैं। दक्षिण अफ्रीका यह 36 वर्षीय खिलाड़ी अभी यूएई में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर की तरफ से इंडियन प्रीमियर लीग में खेल रहा है। डिविलियर्स ने बयान में कहा कि जल्द ही मेरे बच्चे का जन्म होने वाला है। युवा परिवार और कोविड-19 के कारण यात्रा और परिस्थितियों को लेकर बनी अनिश्चितता को देखते हुए मैंने बीबीएल इस सत्र में भाग नहीं लेने का फैसला किया है। हीट के साथ पिछला सत्र अच्छा रहा था और मैं भविष्य में क्लब की तरफ से खेलने के लिये तैयार हूं। टीम वैसा परिणाम हासिल नहीं कर पायी थी, जैसी हमें उम्मीद थी और मुझे लगता है कि अभी कुछ अधूरा काम पूरा करना बाकी है। बिग बैश लीग तीन दिसंबर से शुरू होगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

विराट अच्छे कप्तान लेकिन रोहित उनसे बेहतर : गंभीर

नयी दिल्ली : भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी गौतम गंभीर ने टी-20 टीम कप्तानी पांच बार के आईपीएल विजेता रोहित शर्मा को सौंपने की आगे पढ़ें »

साढ़े चार महीनों में 22 कोविड-19 जांच करायी : गांगुली

मुंबई : बीसीसीआई अध्यक्ष और पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली ने मंगलवार को खुलासा किया कि महामारी के बीच अपनी पेशेवर प्रतिबद्धताओं को पूरा करने आगे पढ़ें »

ऊपर