ज्वेरेव को हरा सेमीफाइनल में पहुंचे जोकोविच

लंदन : कोरोना के बीच लंदन में जारी वर्ल्ड टूर फाइनल्स में वर्ल्ड नंबर-1 सर्बिया के नोवाक जोकोविच ने जर्मनी के एलेक्जेंडर ज्वेरेव को 6-3, 7-6 से हरा दिया। इसके साथ ही एक सीजन में 6 टूर्नामेंट जीतने के रोजर फेडरर की रिकॉर्ड की बराबरी से ज्वेरेव चूक गये। वहीं जोकोविच को इससे पहले वर्ल्ड नंबर-4 डेनिल मेदवेदेव ने राउंड रोबिन के दूसरे मैच में हराया था। अब वे सेमीफाइनल मे डोमिनिक थिएम से भिड़ेंगे। एक अन्य सेमीफाइनल में राफेल नडाल और डेनिल मेदवेदेव आपस में भिड़ेंगे। जीत के बाद जोकोविच ने कहा कि मैच जीतने पर मैं खुश हूं। पहले सेट में ब्रेक पॉइंट में उनके पास अच्छे मौके थे। लेकिन मैने इस महत्वपूर्ण समय में बेहतर खेलते हुए अपने पक्ष में कर लिया। डेनियल के खिलाफ मैं सही समय पर सही शॉट खेलने में सफल हुआ। वे अच्छे खिलाड़ी हैं। 140 मीटर प्रति घंटा की रफ्तार से आती उनके शॉट्स को खेलना आसान नहीं हैं। लेकिन मैने उनके शॉट्स को बेहतर ढंग से खेला।

शेयर करें

मुख्य समाचार

केन्द्र पर बरसीं ममता, कहा : जय हिन्द ब्रिज में देर का कारण है रेल

कोलकाता : लंबे इंतजार के बाद आखिरकार नये नाम के साथ माझेरहाट ब्रिज का उद्घाटन मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने किया। इस मौके पर ममता बनर्जी आगे पढ़ें »

टी-20 में ऑस्ट्रेलिया को कड़ी चुनौती देगा भारत, ऑस्ट्रेलिया में 12 साल से सीरीज नहीं हारी टीम इंडिया

कैनबरा : एक दिवसीय श्रृंखला में विकल्पों की कमी के कारण मिली हार के बाद भारतीय क्रिकेट टीम शुक्रवार से शुरू हो रही तीन मैचों आगे पढ़ें »

ऊपर